कुछ ऐसा बुना था लव जिहाद का जाल, छात्रा ने दिखाई सूझबूझ... नहीं तो हो जाती शिकार Meerut News

लव जिहाद का शिकार होने से एक छात्रा बच गई। युवक की बात नहीं मानी तो उसने स्कूटी छीन ली। लौटाने के लिए कमरे पर आने का दबाव बनाया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। उसके पक्ष में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी पहुंच गए और हंगामा किया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:46 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 06:40 AM (IST)
कुछ ऐसा बुना था लव जिहाद का जाल, छात्रा ने दिखाई सूझबूझ... नहीं तो हो जाती शिकार Meerut News
छात्रा के शिकायत के बाद थाने में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता।

मेरठ, जेएनएन। लव जिहाद का शिकार होने से एक छात्रा बच गई। युवक की बात नहीं मानी तो उसने स्कूटी छीन ली। लौटाने के लिए कमरे पर आने का दबाव बनाया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। उसके पक्ष में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी पहुंच गए और हंगामा किया। परतापुर थाना क्षेत्र निवासी युवती बिजनौर में रहकर पढ़ाई कर रही है। करीब तीन माह पूर्व उसकी दोस्ती लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवती से हुई। आरोप है कि कुछ दिनों बाद उसने युवती की दोस्ती लिसाड़ी गेट निवासी मुस्लिम युवक से करा दी। युवती का आरोप है कि कुछ दिनों बाद ही युवक ने फोन पर उससे अश्लील बात करनी शुरू कर दी। उसने सहेली से कहा तो वह युवक का बचाव करने लगी।

छात्रा ने बताया कि युवक ने उसे 21 सितंबर को बिजली बंबा बाईपास पर स्थित एक कालोनी में अपने फ्लैट पर बुलाया। वहां पहले से ही पार्टी चल रही थी। कुछ युवक भी मौजूद थे। जब उसे पता चला तो वह जाने लगी। आरोप है कि उससे स्कूटी और मोबाइल छीन लिया। दोनों को लौटाने के एवज में संबंध बनाने का दबाव बनाया। शुक्रवार को वह हिंदू संगठनों के सदस्यों के साथ ब्रह्मपुरी थाने पहुंची। इस दौरान उन्होंने हंगामा करते हुए कार्रवाई की मांग की। युवती ने पुलिस को बताया कि झूठ बोलकर युवक ने दोस्ती की थी। उसके साथ वह गलत करना चाहता था।

थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि युवक के घर से स्कूटी बरामद हो गई थी। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। वहीं, इस दौरान अर्जुन राठी, गौरव प्रताप, हिमांशु शर्मा, सार्थक, अमन और पवन आदि मौजूद थे। वहीं, अर्जुन राठी ने कहा कि मामला लव जिहाद से जुड़ा है। युवक छात्रा पर दबाव बनाकर गलत काम करना चाहते थे। इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी