Murder In Bijnor: बिजनौर युवती की चाकू से गोदकर हत्या, खेत में इस बुरी हालत में मिला शव

Murder In Bijnor बढ़ापुर क्षेत्र के एक गांव में युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। रविवार दोपहर किशोरी का शव घर से कुछ मीटर पर गन्ने के एक खेत में पड़ा मिला। युवती के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था। शनिवार रात बरामदे से हुई थी लापता।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:52 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:52 PM (IST)
Murder In Bijnor: बिजनौर युवती की चाकू से गोदकर हत्या, खेत में इस बुरी हालत में मिला शव
बिजनौर में लापता युवती की हत्‍या ।

बिजनौर, जेएनएन। बढ़ापुर क्षेत्र के गांव एक गांव में युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। रविवार दोपहर किशोरी का शव घर से कुछ मीटर पर गन्ने के एक खेत में पड़ा मिला। युवती के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था और शरीर पर चाकू से मारी गई चोटों के निशान थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड के राजफाश को तीन टीमें लगाई है।

यह है मामला

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के एक गांव अल्हैपुर निवासी 18 वर्षीय प्रियंका पुत्र स्वर्गीय हरस्वरुप शनिवार रात छोटे भाई के साथ बरामदे में सोई हुई थी। उसकी मां दयावती और चाचा शीशराम बरामदे में बाहर सोए हुए थे। आधी रात को वह चारपाई से गायब मिली। तलाश के बाद भी प्रियंका का पता नहीं चल सका। रविवार दोपहर घर कुछ मीटर दूर ईख के खेत में उसका शव पड़ा मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था। पेट पर तीन-चार चाकू के वार के निशान थे। एक मोबाइल भी मौके पर बरामद हुआ। सूचना पर एसपी देहात रामअर्ज, सीओ सुमित शुक्ला और थाना प्रभारी आशुतोष कुमार मौके पर पहुंच गए। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। मौके से बरामद मोबाइल की जांच की जा रही है। युवती दो बहनों और दो भाइयों में तीसरे नंबर की थी। स्वजन का आरोप है कि हत्या कहीं ओर कर शव को यहां फेंका गया है। युवती क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में बारहवीं की छात्रा थी। मृतका के मां की तहरीर पर हत्या की धाराओं अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है।

रात में नहीं मिला था शव

दोपहर करीब दो बजे कुत्ता भौंकने की आवाज सुनाई दी। इस पर चाचा की आंख खुली। चाचा ने देखा कि चारपाई खाली थी। चाचा और मां ने उसकी आसपास में तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। दोपहर में जिस समय शव मिला है। उस स्थान पर कोई भी शव नहीं था। आंशका है कि हत्या कर शव को बाद में वहां फेंका गया है। पुलिस में कई बिंदु पर जांच कर रही है। पुलिस किसी जानकार पर हत्या का शक जता रही है। -इनका कहना है-युवती की घर के पास ही शव मिला है। तीन टीमें हत्याकांड के राजफाश के लिए लगाई गई है। फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है। कई अहम जानकारी मिली है। जल्द ही हत्याकांड का राजफाश कर दिया जाएगा।

- राम अर्ज, एसपी देहात

chat bot
आपका साथी