शादी का झांसा देकर घर से बुलाया फिर होटल ले गया, दुष्कर्म के बाद गांव में छोड़ गया आरोपित

शादी का झांसा देकर आरोपित ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। युवती घर से फरार होकर उसके पास आ गई। वह उसे रोडवेज स्थित एक होटल ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित युवती को एक गांव में छोड़कर फरार हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:47 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:47 PM (IST)
शादी का झांसा देकर घर से बुलाया फिर होटल ले गया, दुष्कर्म के बाद गांव में छोड़ गया आरोपित
मेरठ में युवती से दुष्‍कर्म का मामला।

मेरठ, जेएनएन। शादी का झांसा देकर आरोपित ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। युवती घर से फरार होकर उसके पास आ गई। वह उसे रोडवेज स्थित एक होटल ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित युवती को एक गांव में छोड़कर फरार हो गया। वह किसी तरह आरोपित के घर पहुंची। उसके स्वजन ने भी अभद्रता करते हुए उसे भगा दिया।

यह है मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती की सहेली ने उसकी मुलाकात बिजनौर निवासी युवक से कराई थी। उसने शादी का झांसा देकर युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। दोनों एक ही समुदाय से है। आरोपित युवक ने 26 सितंबर को शादी करने की बात बोलकर युवती को रोडवेज पर बुला लिया। इसके बाद वह युवती को एक होटल में ले गया। जहां उसने दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। युवती ने शादी करने की बात की तो आरोपित उसे एक गांव ले गया और वहीं छोड़कर फरार हो गया।

किसी तरह युवती आरोपित के घर पहुंची और आपबीती उसके स्वजन को सुनाई। लेकिन उन्होंने भी आरोपित का पक्ष लेते हुए अभद्रता की और भगा दिया। थाने स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर युवती ने अधिकारियों से शिकायत की है। सीओ ट्रैफिक अमित राय ने पीडि़ता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी