बिजनौर में शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा दुष्कर्म, अश्‍लील फोटो भी खींचे

Molestation In Bijnor शादी का झांसा देकर युवती से जबरन अनैतिक संबंध बनाने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:30 PM (IST)
बिजनौर में शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा दुष्कर्म, अश्‍लील फोटो भी खींचे
बिजनौर में युवती से शादी के बहाने दुष्‍कर्म।

बिजनौर, जेएनएन। शादी का झांसा देकर युवती से जबरन अनैतिक संबंध बनाने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, इस मामले को दबाने के लिए युवती पर दबाव बनाने, घर में घुसकर युवती और उसके माता-पिता से मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप के तहत भी युवक समेत सात अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है मामला

क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने अपने ही गांव के युवक अतुल, उसकी मां रीनू, भाई निखिल के अलावा रोबिन, सीताराम, गुलशद एवं विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि अतुल शादी का झांसा देकर पिछले एक वर्ष से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता चला आ रहा था। इस दौरान अतुल ने उसकी अश्लील फोटो भी खींच लिए और बाद में शादी के लिए वक्त नहीं होने की बात कहकर बचता रहा। युवती का कहना है कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई, तो नजीबाबाद में उसकी मर्जी के बगैर गर्भपात कराया गया। आरोप है कि अतुल उसे बेहोशी की हालत में गांव के बाहर छोड़कर चला गया। दो महीने पहले स्वजनों की गैरमौजूदगी में अतुल घर में घुस आया और अश्लील फोटो इंटरनेट पर डाल देने और उसे व घरवालों को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

नजीबाबाद थाने में दर्ज रिपोर्ट में पीड़िता ने कहा कि उसने स्वजनों को आपबीती बताई, तो स्वजनों की आरोपित से कहासुनी होने के बाद अतुल की मां रीनू, भाई निखिल रोबिन, सीताराम, गुलशन तथा विपिन को साथ लेकर उसके घर में घुस आए और मारपीट करते हुए मामले में कोई भी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। पीड़िता ने कहा कि इसकी शिकायत पूर्व में करने पर अतुल ने उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर शिकायत वापस करा दी थी। अब युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी