मेरठ: सात जन्मों का वादा करके ले गया साथ फिर नशीला इंजेक्शन देकर खुद व साथियों से कराया गंदा काम

सात जन्मों का साथ देने का वादा करके एक युवक अपने साथ युवती को ले गया। दोनों किराये के मकान में रहने लगे। आरोपित नशीला इंजेक्शन देकर खुद व अपने साथियों से युवती के साथ गंदा काम करने लगा। जिसकी उन्होंने वीडियो बना ली।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:30 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:30 PM (IST)
मेरठ: सात जन्मों का वादा करके ले गया साथ फिर नशीला इंजेक्शन देकर खुद व साथियों से कराया गंदा काम
मेरठ में युवती को नशीला इंजेक्‍शन देकर किया गंदा काम।

मेरठ, जेएनएन। सात जन्मों का साथ देने का वादा करके एक युवक अपने साथ युवती को ले गया। दोनों किराये के मकान में रहने लगे। आरोपित नशीला इंजेक्शन देकर खुद व अपने साथियों से युवती के साथ गंदा काम करने लगा। जिसकी उन्होंने वीडियो बना ली। किसी तरह युवती अपने घर पहुंची और आपबीती स्वजन को सुनाई। जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने संबंधित थाने तहरीर दी है।

यह है मामला

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के ईरा गार्डन निवासी युवती के मुताबिक उनके घर में रेलवे रोड थाना क्षेत्र के घोसियान निवासी मोहम्मद नौशाद का आना जाना था। शादी का झांसा देकर उसने युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। बीती 9 सितंबर को निकाह करने की बात बोलकर नौशाद युवती को अपने साथ ले गया। दोनों रोहटा रोड स्थित एक किराए के मकान में रहने लगे। आरोप है कि नौशाद नशीला इंजेक्शन देकर युवती के साथ गलत काम करने लगा। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्तों से भी गलत काम कराया और वीडियो बना ली।

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपित शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे। इसी बीच युवती किसी तरह अपने घर पहुंची और आपबीती स्वजन को सुनाई। युवती ने रोहटा, ब्रह्मपुरी व रेलवे रोड थाने में तहरीर दी। लेकिन कार्रवाई नहीं कि गई। शिकायत सुन रही सीओ रूपाली राय ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी