यूपी के बागपत में शादी से चंद घंटे पहले युवती जेवर व नगदी लेकर गायब, स्‍वजन ने बरात लाने से रोका

शादी से चंद घंटे पहले युवती घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। वर पक्ष को जानकारी देकर युवती के स्वजन ने दहलीज पर बरात आने से रोका। पुलिस से लापता युवती की बरामदगी की मांग की गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 06:29 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 06:29 PM (IST)
यूपी के बागपत में शादी से चंद घंटे पहले युवती जेवर व नगदी लेकर गायब, स्‍वजन ने बरात लाने से रोका
बागपत में शादी से पहले युवती लापता।

बागपत, जेएनएन। शुक्रवार को बरात आने से चंद घंटे पहले युवती घर से नगदी व जेवर लेकर लापता हो गई। युवती के स्वजन ने वर पक्ष को जानकारी देकर बरात लाने से रोक दिया। स्वजन ने पुलिस से बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है।

यह है मामला

बागपत नगर निवासी महिला ने बताया कि 21 वर्षीय बेटी का रिश्ता चंडीगढ़ के एक कस्बा निवासी युवक से किया था। शुक्रवार को बरात आनी थी। शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली थी। घर पर रिश्तेदार आ गए थे। गुरुवार देर रात रिश्तेदार काम निपटाने के बाद सो गए। शुक्रवार सुबह उठ कर देखा तो बेटी घर पर नहीं थी। बेटी को आसपास तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

महिला का कहना है कि शुक्रवार तड़के करीब चार बजे बेटी अचानक गायब हुई है। घर से करीब 20 हजार रुपये और आभूषण भी गायब है। बेटी के लापता होने के बाद स्वजन ने मोबाइल पर वर पक्ष को पूरे मामले से अवगत करा दिया और बरात न लाने का आग्रह किया। पीडि़त महिला ने स्वजन व रिश्तेदारों के साथ कोतवाली पहुंचकर बेटी की बरामदगी की मांग की। कोतवाली एसएसआइ संजय कुमार का कहना है कि युवती की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी