नहर में कूदी युवती का दस दिन बाद भी सुराग नहीं, पुलिस प्रेमी से कर रही पूछताछ Meerut News

एसओ उपेंद्र मलिक ने बताया कि सोनू ने पूछताछ में बताया कि इकरा के साथ दिल्ली जाने के लिए निकला था। नानू नहर पर मन बदल गया। इकरा को वापस घर जाने के लिए कहा था।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 10:48 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 10:48 PM (IST)
नहर में कूदी युवती का दस दिन बाद भी सुराग नहीं, पुलिस प्रेमी से कर रही पूछताछ  Meerut News
नहर में कूदी युवती का दस दिन बाद भी सुराग नहीं, पुलिस प्रेमी से कर रही पूछताछ Meerut News

मेरठ, जेएनएन। दस दिन पूर्व घर से भागने के बाद प्रेमी से तकरार के बाद नहर में कूदी युवती का अब तक सुराग नहीं लग सका है। पुलिस का कहना है कि युवती की तलाश की जा रही है। पुलिस प्रेमी और उसके दोस्त से पूछताछ कर रही है।

कुलंजन गांव निवासी सोनू का पड़ोस में रहने वाली इकरा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्वजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो पांच अगस्त को दोनों घर से भाग निकले। इसके बाद से युवती का पता नहीं चल सका। इकरा के स्वजनों ने सोनू के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने सोनू और उसके दोस्त चांद को हिरासत में ले लिया। चांद के मोबाइल से सोनू ने इकरा से बातचीत की थी।

प्रेमी के इन्‍कार करने पर युवती नहर में कुदी थी

एसओ उपेंद्र मलिक ने बताया कि सोनू ने पूछताछ में बताया कि इकरा के साथ दिल्ली जाने के लिए निकला था। नानू नहर पर मन बदल गया। इकरा को वापस घर जाने के लिए कहा लेकिन इकरा ने इन्कार कर दिया। इस पर दोनों में तकरार हुई और इकरा नहर में कूद गई। पुलिस ने नहर के समीप उसके कुछ कपड़े बरामद कर लिए हैं। एसओ ने बताया कि इकरा की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा चुका है लेकिन उसका पता नहीं चल सका है। एसओ का कहना है कि पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

इकरा को छिपा तो नहीं दिया?

पुलिस इसकी भी पड़ताल कर रही है कि कहीं सोनू ने इकरा को छिपाकर तो यह कहानी नहीं गढ़ी है। तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया है कि पुलिस दस दिनों से सर्च अभियान चला रही है। अभी तक इकरा का पता नहीं चल पाया है। दूसरे जनपदों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।  

chat bot
आपका साथी