मेरठ में युवती ने किया मानसिक उत्पीड़न, परेशान युवक ने दे दी जान

मेरठ निवासी युवक की करीब चार वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। गुरुवार को युवक ने अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद स्वजन युवक को मेडिकल कालेज ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 12:43 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 12:43 AM (IST)
मेरठ में युवती ने किया मानसिक उत्पीड़न, परेशान युवक ने दे दी जान
मेरठ में युवती ने किया मानसिक उत्पीड़न, परेशान युवक ने दे दी जान

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की जहरीला पदार्थ खाने से गुरुवार को मौत हो गई। पुलिस से मृतक के स्वजन ने एक युवती द्वारा युवक का मानसिक उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया है।

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी युवक की करीब चार वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। गुरुवार को युवक ने अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। युवक को उल्टी हुई तो उसके स्वजन को जानकारी मिली। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद स्वजन युवक को मेडिकल कालेज ले गए और उसे भर्ती कराया। मेडिकल कालेज से कंकरखेड़ा थाने में पहुंचे मीमो के आधार पर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और जानकारी ली। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि पीड़ित स्वजन के मुताबिक युवक का एक युवती काफी समय से मानसिक उत्पीडऩ कर रही थी। जिससे परेशान होकर युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। तहरीर आने पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी