बागपत में संदिग्ध परिस्थिति में युवती की मौत, स्वजन के इंकार के बाद भी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बागपत में एक युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। युवती की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। स्वजन के इंकार के बाद भी पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 05:37 PM (IST)
बागपत में संदिग्ध परिस्थिति में युवती की मौत, स्वजन के इंकार के बाद भी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बागपत में संद‍िग्‍ध परिस्‍थ‍िति में युवती की मौत।

बागपत, जेएनएन। नगर में एक युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। युवती की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। स्वजन के इंकार के बाद भी पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह है मामला

रविवार देर रात अहिरान मोहल्ला में संदिग्ध परिस्थितियों में एक 20 वर्षीय युवती की मौत हो गई। स्वजन शव को सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी में लगे थे। तभी किसी ने पुलिस को युवती की हत्या करने की सूचना दी। पुलिस आनन-फानन मैं मौके पर पहुंची और आसपास के लोग व स्वजन से जानकारी जुटाई। पड़ताल के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगे, तो स्वजन ने इंकार किया। पुलिस ने देर रात युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। वहीं मोहल्ले में युवती की हत्या करने की चर्चाएं जोरों पर चल रही है। स्वजन का कहना है कि युवती शाम को कुरान पढ़ने के लिए ऊपर कमरे में गई थी। दो घंटे बाद भी वापस नहीं लाैटी तो देखने के लिए गए। कमरे का दरवाजा पहले से ही बंद था। आवाज लगाने पर नहीं बोली तो दरवाजा तोड़ा। अंदर पंखे पर कपड़े से लगे फंदे पर युवती का शव देख स्वजन के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

इंस्पेक्टर एनएस सिरोही का कहना है कि प्रथम दृष्टया युवती ने आत्महत्या की है। युवती के शव पोस्टमार्टम को भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। 

chat bot
आपका साथी