बागपत में बाइक से गिरी बच्ची को ट्रक ने कुचला, मौत, आरोपित चालक को हाईवे पर घसीट-घसीटकर पीटा

बागपत के गांव सिसाना में टूटे दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर तेज गति से आए ईंट ढोने वाले ट्रक ने एक बच्ची को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हुई। ट्रक को लेकर आरोपित चालक भागने लगा। लोगों ने पीछा कर ट्रक को पकड़ा और हाइवे पर घसीट-घसीटकर पीटा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:11 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 12:00 AM (IST)
बागपत में बाइक से गिरी बच्ची को ट्रक ने कुचला, मौत, आरोपित चालक को हाईवे पर घसीट-घसीटकर पीटा
बागपत में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर सड़क हादसे के बाद ट्रक चालक को गाड़ी के नीचे गिराते लोग

बागपत, जागरण संवाददाता। ग्राम सिसाना में टूटे दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर बाइक से गिरी बच्ची को ट्रक ने कुचल दिया। इससे बच्ची की मौत हो गई। हादसे के विरोध में हाइवे पर बवाल हुआ। लोगों ने न केवल आरोपित चालक की धुनाई की, बल्कि उसको वाहनों के आगे डाल दिया।

यह है मामला

बागपत जनपद के ग्राम पलड़ा निवासी सुदामा उर्फ बिट्टू पिछले कई वर्षों से अपने परिवार के साथ कस्बा लोनी (गाजियाबाद) में रहते हैं। वह शनिवार दोपहर बाइक से अपनी बेटी 12 वर्षीय राखी व नौ वर्षीय शीतल को लेकर शामली के ग्राम गुजरान बलवा में रिश्तेदारी में जा रहे थे। ग्राम सिसाना में टूटे दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर गड्ढे में बाइक का पहिया गया, तो सीट पर पीछे बैठी बच्ची राखी बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गई। तभी बागपत की ओर से तेज गति से आए ईंट ढोने वाले ट्रक ने बच्ची राखी को कुचल दिया। इससे बच्ची की मौके पर ही मौत हुई। उसके पिता व छोटी बहन घायल हुई। वहीं ट्रक को लेकर आरोपित चालक भागने लगा।

लोगों ने पीछा कर आरोपित चालक को पकड़ा

लोगों ने पीछा कर ट्रक को पकड़ा और आरोपित चालक को हाइवे पर घसीट-घसीटकर पीटा। इतना ही नहीं चालक को हाईवे से गुजर रहे वाहनों के आगे डाला, ताकि वाहन कुचलकर चले जाए। इस दौरान कई लोग भीड़ को समझाते हुए भी नजर आए। हादसे की सूचना एसपी नीरज कुमार जादौन के पास पहुंची, तो कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने हाइवे से बच्ची के शव को उठाया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही आरोपित चालक को हिरासत में लिया। बच्ची के घायल बहन व पिता का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। उधर कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

टूटा हाईवे बना हादसे की वजह

ग्राम सिसाना में बारिश का पानी रुकने से हाइवे टूटा है। हाईवे निर्माण करने वाले कंपनी के कर्मचारियों ने बजरी डालकर गड्ढे नाममात्र को भर दिए। वहीं सड़क को पूरी तरह से ठीक नहीं किया। टूटा हाइवे हादसे की बड़ी वजह बनी है।

गलती हो गई, मुझे माफ कर दो

जब पिटाई हो रही थी तब आरोपित चालक बार-बार कह रहा था कि गलती हो गई, मुझे माफ कर दो। लोग उसको छोड़ दे, इसलिए उसने खुद को निवाड़ा गांव का रहने वाला बताया, जबकि आरोपित गाजियाबाद के ग्राम पाबी का है।

chat bot
आपका साथी