गाजियाबाद के कपड़ा व्यापारी की हत्या, सेफ्टी टैंक में मिला शव

मौसी से मिलने आए कपड़ा व्यापारी की शनिवार रात हत्या कर शव खाली सेफ्टी टैंक में फेंक दिया गया। व्यापारी के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 10:10 PM (IST)
गाजियाबाद के कपड़ा व्यापारी की हत्या, सेफ्टी टैंक में मिला शव
गाजियाबाद के कपड़ा व्यापारी की हत्या, सेफ्टी टैंक में मिला शव

मेरठ, जेएनएन। मौसी से मिलने आए कपड़ा व्यापारी की शनिवार रात हत्या कर शव खाली सेफ्टी टैंक में फेंक दिया गया। व्यापारी के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान थे। हत्याकांड के पटाक्षेप को पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

गाजियाबाद जिले की आशियाना सिटी हनुमान चौक लोनी निवासी मोहम्मद शाहरुख कपड़ा व्यापारी थे। उनकी शादीशुदा बड़ी बहन शाहिस्ता निवासी तारापुरी लिसाड़ी गेट की कुछ समय से तबीयत खराब चल रही है। छोटी बहन सानिया उनकी देखभाल के लिए आई हुई है। चार दिन पहले उसे लेने के लिए वह मेरठ आए थे। रविवार को दोनों को जाना था, इसलिए शनिवार दोपहर को वह शाहजहां कालोनी निवासी मौसी कौसर से मिलने चले गए थे। रात को खाना खाने के बाद वह टहलने गए थे, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटे। काफी तलाश के बाद जब उनका कुछ पता नहीं चला तो स्वजन ने देर रात ही चौकी पुलिस को सूचना दे दी थी। इसी कालोनी में ही जाकिर कालोनी निवासी चुन्नू का मकान बन रहा है। रविवार सुबह वहां बच्चे खेल रहे थे, तभी उन्होंने सेफ्टी टैंक में शव देखा। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंच गए। कौसर और पुलिस भी पहुंच गई। स्वजन ने शव की शिनाख्त की। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट होगा। स्वजन की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चेहरे और शरीर पर चोट के निशान

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान थे। इससे साफ है कि व्यापारी की हत्या की गई है। स्वजन ने भी किसी से रंजिश होने से इन्कार किया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और मृतक के मोबाइल की काल डिटेल भी खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी