बीड़ी मांगने के विवाद में हुई थी गौतम की हत्या

रहदरा निवासी गौतम की हत्या बीड़ी मांगने के विवाद में की गई थी। सोमवार को पुलिस ने खेत स्वामी के दो नौकरों को गिरफ्तार कर हत्या का राजफाश कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 06:50 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 06:50 PM (IST)
बीड़ी मांगने के विवाद में हुई थी गौतम की हत्या
बीड़ी मांगने के विवाद में हुई थी गौतम की हत्या

मेरठ, जेएनएन। रहदरा निवासी गौतम की हत्या बीड़ी मांगने के विवाद में की गई थी। सोमवार को पुलिस ने खेत स्वामी के दो नौकरों को गिरफ्तार कर हत्या का राजफाश कर दिया।

रहदरा निवासी गौतम त्यागी का शव 18 मार्च को गांव के संपर्क मार्ग पर मिला था। हत्या कर कहीं अन्य जगह कर शव सड़क किनारे फेंका गया था। बढ़ला निवासी खेत स्वामी कुलविदर ने 112 डायल पर घायल अवस्था में व्यक्ति के पड़े होने की सूचना दी थी। घटना के दूसरे दिन फारेंसिक टीम भी पहुंची और घटना स्थल से हत्या के साक्ष्य जुटाए थे। सड़क किनारे बने कमरे में टीम को ईंट बरमाद हुई थी, जिसपर खून के निशान लगे थे। एसओ आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि जांच में पता चला कि सूचना देने वाले कुलविदर के दो नौकर सुरेश उर्फ छोटे पुत्र राजेंद्र प्रजापति निवासी बढ़ला और अजय पुत्र चंदर सिंह निवासी कलंजरी, थाना जानी, हाल पता मलियाना फाटक टीपी मेरठ भी थे। पूछताछ के लिए खेत स्वामी व नौकरों को बुलाया तो फरार मिले। जिसपर शक गहरा गया।

एसओ ने बताया सोमवार मध्यगंग नहर पुल से दोनों नौकरों को पकड़कर पूछताछ की तो दोनों ने बताया वह शराब पी रहे थे। गौतम बीड़ी मागने आ गया। जिसपर विवाद हो गया और इसी विवाद में दोनों लात-घूंसों व ईंट से पिटाई कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया था। उसके बाद गांव पहुंचे और कुलविदर को घटना बतायी। उसके बाद घायल को अस्पताल भिजवाने के लिए फोन किया। जहां डाक्टरों ने गौतम को मृत घोषित कर दिया था। अपराध कब्रूलने बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

----------------------------------

फोटो परिचय

मावा 5 : थाने में हत्यारोपियों के साथ पुलिस

-----------------------------------

chat bot
आपका साथी