बुलंदशहर में डाक पार्सल के स्टीकर लगे पैकेट में होता था गांजा तस्कर, इन जनपदों में भेजा जाता था

छतारी पुलिस ने 9.60 किलो गांजा पकड़ा छह आरोपित फरार। हैदराबाद और आंध्रप्रदेश से लाकर आसपास के जनपदों में करते थे गांजा आपूर्ति। एसएसपी के निर्देश पर आरोपितों के खिलाफ रासुका लगाने और इनकी संपति कुर्क करने की कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:44 PM (IST)
बुलंदशहर में डाक पार्सल के स्टीकर लगे पैकेट में होता था गांजा तस्कर, इन जनपदों में भेजा जाता था
बुलंदशहर में गांजा तस्‍करी का भंडाफोड़ ।

बुलंदशहर, जेएनएन। छतारी पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो तस्करों को 9.60 कुंतल गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। हालांकि छह तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं। यह गिरोह डाक पार्सल स्टीकर लगे पैकेट में गांजा हैदराबाद और आंध्रप्रदेश से तस्करी करके लाते थे और आसपास के जनपदों में मांग के अनुसार भारी मुनाफे पर बेचते थे। एसएसपी के निर्देश पर आरोपितों के खिलाफ रासुका लगाने और इनकी संपति कुर्क करने की कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

यह है मामला

मंगलवार को एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 29 नवंबर की रात को छतारी थाना प्रभारी राहुल चौधरी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर चौडेरा गेट पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक कार आई, जिसमें सवार करीब छह बदमाश पुलिस टीम को देखकर भाग निकले। इसके कुछ ही देर बाद एक स्वराज माजदा कैंटर आया, जिस पर डाक पार्सल का स्टीकर लगा हुआ था। पुलिस टीम के घेराबंदी करने पर उसमें सवार दो बदमाश उतरकर भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने दोनों आरोपितों को पकड़ लिया, जिनकी पहचान प्रदीप कुमार पुत्र रमेशपाल सिंह निवासी गांव मोरेना थाना गभाना जिला अलीगढ़ और अजय सिंह पुत्र सुरेंद्र्र सिंह निवासी टीचर्स कालोनी थाना वेवर जिला मैनपुरी के रूप में हुई। पुलिस ने तलाशी में कैंटर के अंदर से 9.60 किलोग्राम गांजा, एक तमंचा, दो कारतूस और एक चाकू बरामद किया।

कैंटर से बरामद गांजे की कीमत अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में करीब 1.30 करोड़ रुपये है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके द्वारा हैदराबाद और आंध्र प्रदेश से मादक पदार्थ खरीदकर तस्करी कर लाया जाता है।

chat bot
आपका साथी