Encounter In Muzaffarnagar: पुलिसकर्मी पर फायर कर भाग रहा बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Encounter In Muzaffarnagar गढ़ी चौकी क्षेत्र में बदमाश ने पुलिसकर्मी पर फायरिंग कर दी। इसमें पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। आरोपित पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 05:40 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 05:40 PM (IST)
Encounter In Muzaffarnagar: पुलिसकर्मी पर फायर कर भाग रहा बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस की ह‍िरासत में बदमाश

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। वाहन चेकिंग के दौरान शातिर बदमाश ने पुलिसकर्मी पर फायरिंग की। इसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई की। इसमें पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

चोरी की बाइक के साथ बदमाश के आने की सूचना पर पुलिस ने गढ़ी चौकी क्षेत्र में घेराबंदी कर रखी थी। पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो बदमाश ने फायर कर दिया। जिसमें बांह में गोली लगने से सिपाही रोहित चौहान घायल हो गए। पुलिस टीम की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से बदमाश भी घायल हो गया। आरोपित की पहचान रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव रियावली नंगला निवासी रिहान पुत्र बाबू के रूप में हुई। पुलिस टीम ने घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सीओ विनय गौतम ने बताया कि आरोपित शातिर बदमाश है। उस पर बुढाना और रतनपुरी थानों में गोहत्‍या व गैंगस्टर समेत दर्जनभर मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी