एक करोड़ की चोरी का राजफाश, सहारनपुर के गैंग ने की थी व्यापारी के घर चोरी

कारोबारी के घर में हुई एक करोड़ की चोरी का पुलिस राजफाश करने वाली है। 29 अगस्त को नंगलाबट्टू में खिड़की की ग्रिल काटकर की थी वारदात। सहारनपुर निवासी गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने पकड़ा ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 01:00 AM (IST)
एक करोड़ की चोरी का राजफाश, सहारनपुर के गैंग ने की थी व्यापारी के घर चोरी
सहारनपुर के गैंग ने की थी व्यापारी के घर चोरी।

मेरठ, जेएनएन। नंगलाबट्टू में एक कारोबारी के घर में हुई एक करोड़ की चोरी का पुलिस राजफाश करने वाली है। पुलिस के मुताबिक सहारनपुर जिले के गैंग ने वारदात को अंजाम दिया था। गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने पकड़ा है, जिससे बाकी गैंग के सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

यह है मामला

श्री आदिनाथ ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट (मवाना) के चेयरमैन विपिन जैन सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नंगलाबट्टू में स्वजन के साथ रहते हैं। वह तीन भाई हैं। एक भाई देहरादून में रहते हैं, जहां अक्सर उनका परिवार आता-जाता रहता है। तीन माह पूर्व वह स्वजन के साथ देहरादून चले गए थे। 29 अगस्त को लौट कर आए तो देखा उनके बंद मकान की खिड़की की ग्रिल काटी थी और बदमाशों ने उनका पूरा घर खंगाल रखा था। बदमाश करीब एक करोड़ के हीरे, सोने-चांदी के जेवर और नकदी समेटकर ले गए थे। उन्होंने पुलिस को जानकारी दी थी। एक करोड़ की चोरी का मामला होने की वजह से सिविल लाइन पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम को लगाया गया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मोबाइल टावर से बीटीएस उठाया गया।

जांच में पता चला कि सहारनपुर के गैंग ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस सहारनपुर जिले के मानकमऊ निवासी एक बदमाश इरशाद उर्फ तनवीर को हिरासत में लेकर मेरठ आ गई, जबकि उसके साथी भाग गए। इरशाद से पूछताछ के बाद पुलिस उसके बाकी साथियों की धरपकड़ में जुटी हुई है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि जल्द ही सभी बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी