चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिग, एक घायल

सरधना थाना क्षेत्र के गांव समसपुर चुनावी रंजिश के चलते थ्रेसर मशीन पर काम कर रहे युवक पर हमला कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 02:10 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 02:10 AM (IST)
चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिग, एक घायल
चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिग, एक घायल

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के गांव समसपुर चुनावी रंजिश के चलते थ्रेसर मशीन पर काम कर रहे युवक पर छह लोगों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने मारपीट कर फायरिग की। गोली युवके के हाथ में लगी है। पुलिस ने घायल का सीएचसी में उपचार कराया गया। जहां से स्वजन युवक को मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में ले गये।

गांव समसपुर सुरानी निवासी पदम सिंह पुत्र तेजवीर सिंह ने उपचार के दौरान बताया कि रविवार को व मछरी गांव के जंगल में थ्रेसर पर गेहूं निकालने के लिये गया था। आरोप है कि गांव निवासी ने छह बदमाशों को भेजकर हमला कराया है। जहां उन्होंने पदम की घेराबंदी कर लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए घायल कर दिया। आरोपितों ने फायरिग भी की जिससे उसके हाथ में गोली लगी है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपित चुनाव को लेकर रंजिश रखता है। पीड़ित ने कहा कि पुलिस ने शनिवार रात हुए विवाद में भी उनकी ओर से मुकदमा दर्ज नहीं किया है। वहीं, घायल के स्वजन का आरोप है कि कुछ नेताओं के दबाव में आकर पुलिस ने शनिवार के मामले में एक पक्षीय कार्रवाई की है। जिसके चलते रविवार को युवक पर बदमाश भेज कर हमला कराया गया है। मामला अनुसूचित जाति व जाट समाज का होने पर गांव में तनाव है। पुलिस ने घायल युवक का सीएचसी में उपचार कराया। जहां से चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। जहां से स्वजन उसे मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में ले गये है। खबर लिखे जाने किसी की ओर से तहरीर नहीं दी गई।

पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उधर, शनिवार रात दो पक्षों में हुए विवाद में समसपुर गांव निवासी अंकित पुत्र मंगलू की तहरीर पर शनिवार देर रात पुलिस ने गांव निवासी हिमांशु, राजू, अजय, हरीश, अनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी