ग्राहक बुलाने को लेकर आमने-सामने आए फल विक्रता

ग्राहक बुलाने को लेकर दो फल विक्रेता कहासुनी के बाद सरेराह भिड़ गए। दोनों पक्षों के लोग आ गए और जमकर मारपीट हुई जिससे हापुड़ अड्डा चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई।

JagranFri, 03 Dec 2021 08:56 AM (IST)
ग्राहक बुलाने को लेकर आमने-सामने आए फल विक्रता

मेरठ, जेएनएन। ग्राहक बुलाने को लेकर दो फल विक्रेता कहासुनी के बाद सरेराह भिड़ गए। दोनों पक्षों के लोग आ गए और जमकर मारपीट हुई, जिससे हापुड़ अड्डा चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर कई हमलावर फरार हो गए, जबकि दोनों फल विक्रेताओं को हिरासत में ले लिया।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के ऊंचा सद्दीकनगर निवासी नईम और गुल्लू आसपास ही रहते हैं। दोनों नौचंदी थाना क्षेत्र में हापुड़ अड्डे पर फलों का ठेला लगाते हैं। बताया गया कि दोनों में पहले से ही विवाद चल रहा है। गुरुवार दोपहर ग्राहक बुलाने को लेकर उनमें कहासुनी हो गई, जिसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए। इस पर दोनों पक्षों के लोगों में में भी मारपीट होने लगी। इसके चलते ही चौराहे पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। हमलावरों ने एक दूसरे के ठेले भी पलट दिए थे। पुलिस ने नईम और गुल्लू को पकड़ लिया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग भी थाने में जमा हो गए थे। एक बार तो उनमें भी कहासुनी हो गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों फल विक्रेता रिश्तेदार भी हैं। दोनों का चालान किया जा रहा है।

जमीन के बंटवारे को लेकर मारपीट : कंकरखेड़ा की सरधना रोड स्थित एक परिवार में जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई।

सरधना रोड निवासी अमर सिंह सहारनपुर के रहने वाले हैं। अमर सिंह और उनका छोटा भाई एक ही घर में सरधना रोड पर रहते हैं। बताया जाता है कि दोनों भाइयों के बीच काफी समय से मकान और गांव में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। गुरुवार को दोनों भाइयों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर शुरू हुई बातचीत मारपीट में बदल गई। घर का झगड़ा सड़क पर आया तो पड़ोसियों ने किसी तरह समझाकर शांत किया। उसके बाद दोनों भाई थाने पहुंचे और पुलिस से प्रकरण बताया। थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई होगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.