यूजीसी-नेट के दूसरे चरण की परीक्षा आज से, मेरठ के इन सेंटरों पर आएंगे परीक्षार्थी

एग्‍जाम के दौरान छात्रों को शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करना होगा।
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 09:00 AM (IST) Author: Prem Bhatt

मेरठ, जेएनएन। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से आयोजित यूजीसी-नेट (नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट) के दूसरे चरण की परीक्षाएं मंगलवार को शुरू हो रही हैं। परीक्षा तीन दिनों तक यानी 29, 30 सितंबर और एक अक्टूबर को होगी। तीन दिनों में मेरठ में परीक्षा देने के लिए 1,607 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। यूजीसी-नेट के लिए तीन परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

शाम को छह बजे तक परीक्षा

इनमें एफआइटी-मवाना रोड, श्रीराम इंस्टीट्यूट-बाईपास जटौली और आइआइएमटी-गंगानगर हैं। मंगलवार को तीनों ही केंद्रों पर परीक्षा होगी। इसके बाद दोनों दिन केवल आइआइएमटी में परीक्षा होगी। परीक्षा दो पालियों में होगी। सुबह की पाली में नौ से दोपहर 12 बजे तक और शाम की पाली में दोपहर तीन से शाम छह बजे तक परीक्षा होगी।

कोविड-19 के निर्देशों का पालन करें परीक्षार्थी

एनटीए के सिटी कोऑर्डिनेटर एचएम राउत के अनुसार सभी केंद्रों पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। परीक्षार्थी मास्क जरूर पहनें और साथ में हैंड सैनिटाइजर लेकर जाएं। शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें। परीक्षा केंद्र के भीतर भी बिना वजह लोगों से न मिलें और न ही इधर-उधर हाथ लगाएं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.