बारिश से हाल बेहाल, 'नाव' से स्कूली बच्चों व राहगीरों को निकाला

रोहटा रोड के निर्माण को लेकर जनकल्याण वेलफेयर सोसायटी का विरोध-प्रदर्शन जारी है। बुधवार को बारिश के चलते मार्ग पर जलभराव हो गया। इस पर सोसायटी के सदस्यों ने टायर की ट्यूब की सहायता से 'नाव' बनाई और स्कूली बच्चों व राहगीरों को उसपर बैठाकर गंतव्य तक पहुंचाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 05:00 AM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 05:00 AM (IST)
बारिश से हाल बेहाल, 'नाव' से स्कूली बच्चों व राहगीरों को निकाला
बारिश से हाल बेहाल, 'नाव' से स्कूली बच्चों व राहगीरों को निकाला

मेरठ : रोहटा रोड के निर्माण को लेकर जनकल्याण वेलफेयर सोसायटी का विरोध-प्रदर्शन जारी है। बुधवार को बारिश के चलते मार्ग पर जलभराव हो गया। इस पर सोसायटी के सदस्यों ने टायर की ट्यूब की सहायता से 'नाव' बनाई और स्कूली बच्चों व राहगीरों को उसपर बैठाकर गंतव्य तक पहुंचाया।

बुधवार सुबह बारिश से रोहटा रोड पूरी तरह जलमग्न हो गई। स्कूली बच्चों व राहगीरों का पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया। सोसायटी के अध्यक्ष दुष्यंत रोहटा के नेतृत्व में सदस्यों ने ट्यूब की सहायता से नाव बनाई और लोगों को पानी से निकाला। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा के बहिष्कार की चेतावनी भी दी। सम्राट मलिक, जयराज, प्रदीप ढाका, हरेंद्र ढडरा, सुनील कुमार आदि मौजूद रहे। बदहाल सड़क के निर्माण को सड़कों पर उतरे दवा व्यापारी

मेरठ : खैरनगर जैसे महत्वपूर्ण बाजार की सड़क पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। लंबे अर्से से सड़क निर्माण की मांग पूरी नहीं होने पर बुधवार को दवा व्यापारियों ने बाजार बंद कर प्रदर्शन किया।

विरोध में व्यापारियों ने दोपहर तक प्रतिष्ठान बंद रखे। इस दौरान मार्केट के विभिन्न व्यापार संघों ने भी एकजुटता दिखाई। खैरनगर दवा व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनजीत सिंह कोछड़ ने कहा कि बाजार में मेरठ के ग्रामीण इलाकों के साथ दूसरे जनपदों के लोगों का आना जाना होता है। सड़क पूरी तरह गड्ढों में बदल गई है। माल लेकर आने वाले वाहन भी पलट रहे हैं। दुपहिया वाहनों से चलना दूभर हो रहा है। व्यापारी नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री, कमिश्नर, जिलाधिकारी, नगर आयुक्त से गुहार लगाई जा चुकी है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। सिटी मजिस्ट्रेट और नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और एक माह में सड़क निर्माण का आश्वासन दिया। इस दौरान मोहिउद्दीन अहमद गुड्डू, विजय आनंद अग्रवाल, सउद फौजी, नरेश गुप्ता, घनश्याम मित्तल, डा. नजर, मनोज शर्मा, रजनीश कौशल, विपिन गोल्डी, विष्णु कुमार, राकेश कुमार, जगमोहन अनेजा, मोहन कुमार भूटानी, शफीक, धीरज आंनद, राकेश कश्यप आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी