ताजमहल में हुई दोस्ती, धमकी के बाद खत्म

दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बेटे से आगरा के ताजमहल में पिकनिक के दौरान शुरू हुई दोस्ती प्यार के बाद अब धमकी पर आकर खत्म हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 03:00 AM (IST)
ताजमहल में हुई दोस्ती, धमकी के बाद खत्म
ताजमहल में हुई दोस्ती, धमकी के बाद खत्म

मेरठ, जेएनएन। दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बेटे से आगरा के ताजमहल में पिकनिक के दौरान शुरू हुई दोस्ती प्यार के बाद अब धमकी पर आकर खत्म हो गई। पीड़ित युवती ने कंकरखेड़ा थाने में शिकायत कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक युवती अपने संस्थान के पिकनिक टूर पर कुछ दिन पूर्व ताजमहल घूमने गई थी। ताजमहल में युवती की दोस्ती गाजियाबाद निवासी एक युवक से हुई। युवक के पिता दिल्ली पुलिस में अधिकारी से रिटायर्ड हैं। दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी। दोस्ती प्यार में बदली और फिर मुलाकातों का सिलसिला चल पड़ा। पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों कई बार दिल्ली और राजस्थान घूमने गए थे। दोनों ने शादी करने की ठानी। प्रेमी युगल ने अपने-अपने दोस्तों को भी प्यार के बारे में जानकारी दे दी। मामला दोनों के स्वजन तक पहुंच गया। इसी बीच किसी बात को लेकर प्रेमी युगल के बीच विवाद होने लगा। दोस्तों ने भी इस विवाद को खत्म कराने की कोशिश की, मगर बात नहीं बनी। युवती ने युवक को सबक सिखाने की बात कही। युवक ने भी युवती को पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। गुरुवार को युवती थाने पहुंची और प्रकरण पुलिस को बताया। थाना पुलिस का कहना है कि युवती ने मौखिक शिकायत की है, तहरीर आने पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि युवती ने अब मोदीपुरम के कंकरखेड़ा थाने में शिकायत कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

- - - - - -

chat bot
आपका साथी