मेरठ में शराब पार्टी के दौरान दोस्त की पत्नी से छेड़छाड़, विरोध करने पर सिर फोड़ा

यहां मेरठ में बेहद हैरान कर देने वाले वाकया में शराब पार्टी के दौरान युवकों ने दोस्त की पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं विरोध करने पर विवाहिता का सिर भी फोड़ दिया। आरोपितों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी गई है। पुलिस जांच कर रही है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 07:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 07:50 AM (IST)
मेरठ में शराब पार्टी के दौरान दोस्त की पत्नी से छेड़छाड़, विरोध करने पर सिर फोड़ा
शराब पार्टी के दौरान कुछ युवकों ने दोस्‍त की पत्‍नी के छेड़छाड़ कर डाली।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में शराब पार्टी के दौरान युवकों ने दोस्त की पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर विवाहिता का सिर फोड़ दिया। चीख-पुकार पर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दे दी है। पुलिस ने आरोपितों के घर दबिश दी, लेकिन वे हाथ नहीं आए।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवक शराब पीने का आदी है। गुरुवार रात में शराब पीकर घर पहुंचा था। कुछ देर बाद उसके दो दोस्त भी घर पहुंच गए थे। तीनों ने फिर से शराब पीनी शुरू कर दी। इस दौरान युवक कुछ सामान लेने के लिए घर से बाहर चला गया। आरोप है कि उसके दोस्तों ने विवाहिता से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी। घर में रखा हुआ डंडा उठाकर उसके सिर में मार दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई।

चीख-पुकार पर मोहल्ले के लोग दौड़े तो आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। युवक भी पहुंच गया और उसने पत्नी को नर्सिंग होम में भर्ती कराया। पीड़ित ने दिलनवाज और एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों के घर पर दबिश दी गई थी, लेकिन वे हाथ नहीं आए। जल्द ही उनको दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी