बहन पर टिप्पणी के विरोध में किया था दोस्त का कत्ल

जन्मदिन की शराब पार्टी के दौरान दोस्त की बहन पर टिप्पणी करने पर युवक की ह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:46 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:46 AM (IST)
बहन पर टिप्पणी के विरोध में किया था दोस्त का कत्ल
बहन पर टिप्पणी के विरोध में किया था दोस्त का कत्ल

मेरठ, जेएनएन। जन्मदिन की शराब पार्टी के दौरान दोस्त की बहन पर टिप्पणी करने पर युवक की हत्या हुई थी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा फरार है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने खून से सनी हुई टी-शर्ट भी बरामद कर ली है। सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से हत्यारोपित हाथ चढ़ा।

इंचौली थाना क्षेत्र के मसूरी गांव निवासी गुड्डू बुधवार को बीमार ससुर को गंगानगर के एप्सनोवा अस्पताल में देखने के लिए आए थे। देर रात अस्पताल के पास ही उनका शव मिला था। पत्नी ने साथ काम करने वाले जितेंद्र निवासी बेहटा हाफिजपुर शिव वाटिका थाना लोनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को पुलिस ने मृतक के एक दोस्त निविल निवासी गंगानगर को गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि ससुर को देखने के बाद शांतनु निवासी रक्षा पुरम के घर चले गए थे। शांतनु के जन्मदिन के चलते उन्होंने शराब पी थी। इस दौरान गुड्डू ने शांतनु की बहन पर टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद नशे की हालत में दोनों युवक गड्डू को बाइक पर एप्सनोवा अस्पताल के पास लाए और मारपीट शुरू कर दी। हेलमेट और इंटरलाकिग टाइल से सिर और चेहरे पर वार किए। हत्या के बाद दोनों फरार हो गए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि फरार आरोपित शांतनु की तलाश में दबिश दी जा रही है।

देर रात 12 नए थाना प्रभारियों की तैनाती

: देर रात एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने रिक्त पदों पर 12 नए थानेदार नियुक्त कर दिए। परिवार परामर्श केंद्र की इंचार्ज उप निरीक्षक मोनिका जिंदल को महिला थाना प्रभारी, आरटीसी प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र शर्मा को सिविल लाइन, मीडिया सेल प्रभारी निरीक्षक देव सिंह रावत को सदर बाजार, पुलिस लाइन से निरीक्षक विवेक शर्मा को टीपीनगर, पुलिस लाइन से निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह को परतापुर, अपराध शाखा से निरीक्षक संतशरण सिंह को मेडिकल, पुलिस लाइन से निरीक्षक दिनेश चंद्र शर्मा को ब्रह्मपुरी, पुलिस लाइन से निरीक्षक जितेंद्र कुमार को नौचंदी, पुलिस लाइन से निरीक्षक उत्तम सिंह को लिसाड़ी गेट, पुलिस लाइन से दिनेश सिंह यादव को हस्तिनापुर, पुलिस लाइन से निरीक्षक विष्णु कौशिक को मवाना और पुलिस लाइन से निरीक्षक लक्ष्मण वर्मा को सरधना का प्रभारी बनाया गया। मोनिका जिंदल के अलावा शेष सभी पुलिस अधिकारी हाल में हुए तबादले के बाद मेरठ पहुंचे हें।

chat bot
आपका साथी