दोस्त ने उतारा ट्रासपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर को मौत के घाट

दौराला शुगर मिल से अनुबंधित ट्रासपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:15 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:15 AM (IST)
दोस्त ने उतारा ट्रासपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर को मौत के घाट
दोस्त ने उतारा ट्रासपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर को मौत के घाट

मेरठ,जेएनएन। दौराला शुगर मिल से अनुबंधित ट्रासपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सुपरवाइजर की पत्नी ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने 12 घटे बाद ही वारदात का पर्दाफाश कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हत्या के पीछे अवैध संबंध और आपसी रंजिश मान रही है।

जिला आबेडकरनगर के डढरा गाव निवासी 33 वर्षीय अजय कुमार प्राइवेट ट्रासपोर्ट कंपनी में सुपरवाइजर थे। वह पिछले दस साल से दौराला कस्बे की बंगला कालोनी में किराए पर स्वजन के साथ रह रहे थे। अजय की पत्नी नीलम ने बताया कि मंगलवार रात साढ़े आठ बजे घर से ड्यूटी पर कहकर गए थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटे। उनका मोबाइल भी बंद आ रहा था। बुधवार को लोईया गाव के पास सड़क किनारे अजय का खून से लथपथ शव पड़ मिला। ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। इंस्पेक्टर ब्रिजेश कुमार ने जाच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नीलम की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। वारदात के 12 घटे बाद ही पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इंस्पेक्टर ब्रिजेश सिंह ने बताया कि अजय कुमार के दोस्त प्रेमपाल ने ही हत्या की है। प्रेमपाल मूलरूप से मुजफ्फनगर का रहने वाला है, जो मटौर गाव में किराए का मकान लेकर दस साल से रह रहा था। प्रेमपाल ने ही अजय कुमार को अपने पास बुलाया था। पूछताछ में सामने आया कि अजय और प्रेमपाल आपस में दोस्त थे। प्रेमपाल का अजय के घर आना जाना लगा रहता है। पुलिस इस हत्याकाड को शराब पीने का विवाद और प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देखा जा रहा है। इनका कहना-

सुपरवाइजर की हत्या में दौराला पुलिस के साथ क्राइम ब्राच को सफलता मिल गई है। दोस्त ने ही प्रेमपाल को घर से बुलाकर हत्या की है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

-प्रभाकर चौधरी, एसएसपी सुपरवाइजर की मौत के बाद मोबाइल पर पत्नी की आ रही थी कॉल : सुपरवाइजर अजय कुमार का शव लोहिया गाव के पास ग्रामीणों ने पड़ा देखा था। ग्रामीणों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद थाना दौराला पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक का चेहरे को भारी वस्तु से कुचला हुआ था। पुलिस ने उसकी जेब की तलाशी ली तो उसमें मृतक की कंपनी का आई कार्ड व मोबाइल बरामद हुआ। जिस दौरान पुलिस ने मोबाइल हाथ में लिया, तभी मृतक की पत्नी नीलम की कॉल आ रही थी। पुलिस ने कॉल रिसीव की। जिसके बाद नीलम ने पुलिस से पूछा कि यह उनके पति का मोबाइल है आप कौन हैं। पुलिसकर्मी ने अपना परिचय देते हुए नीलम को बताया कि जिस व्यक्ति का यह मोबाइल है, उसकी हत्या हो चुकी है। मृतक अजय की पत्नी समेत बच्चे शिखा, अनुराग, रितिक का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी