आधार कार्ड की कापी दिखाएं और फ्री पाएं सिम, मेरठ में बीएसएनल ने महामेला लगाकर दी सुविधा

मेरठ में शनिवार को गढ़ रोड स्थित सोहराब गेट बस अड्डे पर बीएसएनल ने महामेला का आयोजन किया। मेले में ग्राहकों को फ्री सिम व निश्शुल्क मोबाइल नंबर पोर्ट की सुविधा दी गई। इस अवसर पर एफटीटीएच कनेक्शन की जानकारी भी दी गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:52 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:52 PM (IST)
आधार कार्ड की कापी दिखाएं और फ्री पाएं सिम, मेरठ में बीएसएनल ने महामेला लगाकर दी सुविधा
मेरठ में बीएसएनल के महामेला में फ्री सिम दिए गए

मेरठ, जागरण संवाददाता। बीएसएनएल की नए ग्राहकों को जोड़ने के लिए शनिवार को खास कवायद की। इसके तहत आधार कार्ड की कापी दिखाने वालों को निश्शुल्क सिम प्रदान किए गए।

शनिवार को गढ़ रोड स्थित सोहराब गेट बस अड्डे पर महामेला का आयोजन किया। मेले में ग्राहकों को फ्री सिम व निश्शुल्क मोबाइल नंबर पोर्ट की सुविधा दी गई। इस अवसर पर एफटीटीएच कनेक्शन की जानकारी भी दी गई। बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक राजदेव ने महामेला कैंप का शुभारंभ किया। मेरठ एसएसए के महाप्रबंधक ज्ञानेंद्र कुमार द्धिवेदी ने उनका स्वागत किया। महाप्रबंधक ने बताया कि बीएसएनएल ने एक दिवसीय मेले में ग्राहकों को आधार कार्ड के बदले फ्री सिम प्रदान किया गया।

सिम पोर्ट करने निश्शुल्क दी गई सुविधा

मेरठ एसएसए के महाप्रबंधक ज्ञानेंद्र कुमार द्धिवेदी ने बताया कि किसी अन्‍य कंपनी से बीएसएनएल में सिम पोर्ट करने वाले मोबाइल नंबरों को निश्शुल्क सुविधा दी गई। ग्राहक को सिम में 60 दिनों के लिए 2 जीबी डाटा प्रतिदिन व 100 एमएमएस प्रतिदिन प्राप्त हुआ है। इसके अलावा फ्री सिम पाने वाले ग्राहकों को एफटीटीएच फाइबर टू द होम के प्लान के बारे में भी जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि एफटीटीएच कनेक्शन में 449 से 1499 रुपये के मासिक शुल्क पर इंटरनेट की शानदार सुविधा दी जाएगी। मेले में उप महाप्रबंधक एके गुप्ता, सहायक महाप्रबंधक मार्केटिंग प्रदीप कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी