धोखाधड़ी कर एटीएम से 8 हजार रुपये उड़ाए..मैसेज आने पर हुई जानकारी

मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल निवासी युवक से धोखाधड़ी कर एटीएम से आठ हजार रुपये की नकदी साफ कर दी। खाते से पैसे निकासी का मैसेज आने पर पीड़ित को जानकारी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:55 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:55 PM (IST)
धोखाधड़ी कर एटीएम से 8 हजार रुपये उड़ाए..मैसेज आने पर हुई जानकारी
धोखाधड़ी कर एटीएम से 8 हजार रुपये उड़ाए..मैसेज आने पर हुई जानकारी

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल निवासी युवक से धोखाधड़ी कर एटीएम से आठ हजार रुपये की नकदी साफ कर दी। खाते से पैसे निकासी का मैसेज आने पर पीड़ित को जानकारी हुई।

उक्त मोहल्ला निवासी आस मोहम्मद पुत्र अल्लामेहर ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार अपराह्न सवा तीन बजे केनरा बैंक के एटीएम पर अपने एटीएम कार्ड का पिन जेनरेट करने के लिए गया था। तभी दो युवक एटीएम में आए और मदद कर कार्ड का पिन जेनरेट करा दिया। आरोप है कि दोनों युवकों ने कार्ड बदलकर एटीएम के माध्यम से आठ हजार रुपये निकाल लिए। काफी तलाश के बावजूद आरोपितों का पता नहीं लगा।

गोहत्या का आरोपित दबोचा : सरधना के दौराला गंगनहर के पास खिर्वा जलालपुर मार्ग पर शुक्रवार सुबह पुलिस गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने डेयरी के पास से गोहत्या के आरोपित को पकड़ लिया। एसओ समर बहादुर सिंह ने बताया कि 18 मार्च को खिर्वा जलालपुर निवासी मकबूल पुत्र मुंशी ने तीन अन्य साथियों के साथ मढियाई के जंगल में गोहत्या की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर तीन को पकड़ कर जेल भेज दिया था और चौथा आरोपित फरार था। शुक्रवार को पुलिस दौराला गंग नहर के पास खिर्वा जलालपुर मार्ग पर गश्त कर रही थी। पुलिस ने शरद त्यागी की डेयरी के पास से मकबूल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से तमंचा, कारतूस व धारदार हथियार बरामद किया। हालांकि, आरोपित भागने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपित का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी