Fraud In Meerut: प्रेमी को वश में करने के चक्कर में युवती से तांत्रिक ने ठगे तीन लाख रुपये, छेड़छाड़ का भी आरोप

Fraud In Meerut मेरठ में तांत्रिक द्वारा फ्राड करने का मामला सामने आया है। बुलंदशहर की एक युवती ने अपने प्रेमी को वश में करने के लिए इस धोखेबाज तांत्रिक से संपर्क साधा था। अपनी तहरीर में पीडि़ता ने तांत्रिक पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 12:20 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 12:20 AM (IST)
Fraud In Meerut: प्रेमी को वश में करने के चक्कर में युवती से तांत्रिक ने ठगे तीन लाख रुपये, छेड़छाड़ का भी आरोप
बुलंदशहर निवासी युवती देहली गेट में तांत्रिक से मिली थी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Fraud In Meerut प्रेमी को वश में करने के चक्कर में मेरठ के एक तांत्रिक ने बुलंदशहर की एक युवती से तीन लाख रुपये ठग लिए। काम नहीं होने पर जब युवती ने रुपये मांगे तो आरोपित ने उसकी पिटाई कर दी। पीडि़ता ने एसपी सिटी से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार रात तांत्रिक को हिरासत में ले लिया। पुलिस तांत्रिक से पूछताछ कर रही है।

यह है मामला

बुलंदशहर निवासी युवती गांव के ही एक युवक से एक-तरफा प्यार करती थी। कुछ दिनों पहले उसकी शादी कहीं और हो गई। इसके बाद युवती ने बड़ी बहन दिल्ली निवासी किसी तांत्रिक से मिलाने की बात कही। उसने देहली गेट थाना क्षेत्र निवासी तांत्रिक से युवती की बात करा दी। आरोप है कि प्रेमी को वश में करने के नाम पर तांत्रिक ने तीन लाख रुपये ठग लिए, लेकिन कुछ नहीं हुआ। दो दिन पहले युवती तांत्रिक से रुपये लेने आई थी, लेकिन उसने मारपीट कर दी।

बड़ी संख्‍या में थाने पहुंचे

पीडि़ता ने मारपीट, ठगी और छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एसपी सिटी से शिकायत कर दी। एसपी सिटी ने सीओ को मामले की जांच सौंपी। गुरुवार रात आरोपित को पकड़ लिया गया। इसकी सूचना पर तांत्रिक के स्वजन बड़ी संख्या में थाने पहुंच गए। हालांकि दोनों पक्षों में समझौते की बातचीत चल रही है। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

मेरठ में बेहोश कर लाखों की चोरी

मेरठ में छत के रास्ते घर में घुसे बदमाशों ने आढ़ती और उसके स्वजन को बेहोश कर लाखों रुपये का माल साफ कर दिया। सुबह पड़ोसियों ने सभी को उठाया, तब उनको चोरी का पता चला। पीडि़त ने तहरीर दे दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के ऊंचा सद्दीकनगर निवासी शादाब आढ़ती हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार रात वह स्वजन संग घर पर सो रहे थे। रात को किसी समय चोर छत के रास्ते आए और सभी को स्प्रे से बेहोश कर दिया। इसके बाद घर में रखे दो लाख रुपये, तीन लाख के जेवर और अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए।

सभी के सिर में दर्द

सुबह जब स्वजन नहीं उठे तो पड़ोस के लोग घर में आए और सभी को जगाया। शादाब ने बताया कि सभी के सिर में दर्द था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आसपास के सीसीटीवी की फुटेज चेक की। थाना प्रभारी रामसंजीवन ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही मामले का राजफाश कर दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी