ट्रक का इंजन खरीदने आए चार युवक पकड़े

ट्रासपोर्ट नगर में ट्रक का इंजन खरीदने आए लोनी के चार युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 12:10 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 12:10 AM (IST)
ट्रक का इंजन खरीदने आए चार युवक पकड़े
ट्रक का इंजन खरीदने आए चार युवक पकड़े

मेरठ,जेएनएन। ट्रासपोर्ट नगर में ट्रक का इंजन खरीदने आए लोनी के चार युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। वेगनआर कार में सवार होकर सोमवार रात चारों युवक ट्रासपोर्ट नगर पहुंचे थे। पुलिस ने चारों को पकड़ने के बाद लाकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया। युवक पहले भी ट्रासपोर्ट नगर से ट्रकों के स्यपेयर पा‌र्ट्स खरीदकर ले गए थे।

सोतीगंज के बाद ट्रासपोर्ट नगर में भी चोरी और फाइनेंस के ट्रकों का कटान बड़े पैमाने पर हो रहा है। आसपास के कई जनपदों के लोग ट्रासपोर्ट नगर से ही ट्रकों के स्पेयर पा‌र्ट्स खरीदारी करने आने लगे हैं। सोमवार रात गाजियाबाद के लोनी निवासी चार युवक कार में सवार होकर ट्रासपोर्ट नगर पहुंचे। पूछताछ में उन्होंने बताया कि ट्रक का इंजन खरीदारी करने के लिए ट्रासपोर्ट नगर में आए थे। पुलिस ने इंजन खरीदारी के बजाय चारों आरोपितों पर महामारी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि पुलिस की धरपकड़ के दौरान उन्होंने इंजन की खरीदारी नहीं की थी। इसलिए लाकडाउन में बेवजह घूमने का आरोप लगाते हुए महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, एसपी सिटी विनित भटनागर ने ट्रकों के कटान का रिकार्ड माग लिया है। बता दें कि फाइनेंस हुए ट्रकों का कटान कराने के बाद मालिक चोरी का मुकदमा दर्ज कराकर इंश्योरेंस की रकम वसूल रहे हैं। इसको लेकर टीपीनगर में बड़ा गैंग काम कर रहा है। एसपी सिटी ने बताया कि सीओ को इस पूरे प्रकरण की जाच सौंपी गई है।

पांच के खिलाफ हमले की रिपोर्ट दर्ज : गांव खेड़ी मनिहार निवासी युवक ने पांच लोगों के खिलाफ चुनावी रंजिश के चलते जानलेवा हमले व फायरिग की रिपोर्ट दर्ज करायी है।

उक्त गांव शुभम पुत्र बहादुर ने दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा है कि गांव ही प्रवीण उनके परिवार से चुनावी रंजिश रखता है। बताया कि सोमवार को वह अपने भाई सत्यम व पिता के साथ खेत से लौट रहा था। प्रवीण सोनू, निशांत, अनुज व संदीप के साथ आया और उन पर हमला कर दिया। इास दौरान फायरिग भी की। जिसमें वे बाल-बाल गए।

chat bot
आपका साथी