मेरठ में चार साल की मासूम का अपहरण, मां-बाप के हाथ से बच्ची को छीन ले गए बदमाश

नौचंदी थाना क्षेत्र के सोहराबगेट डिपो के सामने से देर रात ढाई बजे चार साल की बच्ची का अपहरण हो गया है। एक्टिवा सवार बदमाश जबरन बच्ची को छीन कर ले गए। देर रात तक चार थानों की पुलिस लगाकर बच्ची की तलाश में कांबिंग करती रही।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:13 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:13 PM (IST)
मेरठ में चार साल की मासूम का अपहरण, मां-बाप के हाथ से बच्ची को छीन ले गए बदमाश
मेरठ में चार साल की बच्‍ची का अपहरण।

मेरठ, जेएनएन। शहर में एक ऐसी घटना हुई जो आपके रोगटे खड़े कर देगी। मां बाप के हाथ से देर रात कुछ बदमाश बच्‍ची को लेकर फरार हो गए। बच्‍ची को मां बाप देखते रह गए और बदमाश चंद मिनटों में ही छू मंतर हो गए। पुलिस को जब इस घटना की जानकारी हुई तो पुलिस भी सख्‍ते में आ गई। रातभर पुलिस शहर छानती रही। लेकिन बच्‍ची का अभी तक कोई खबर नहीं लग पाई। वहीं पूरे दिन भी पुलिस ने बच्‍ची की तलाशी में बदमाशों का सुराग ढूढ़ने में लगी हुई थी लेकिन अभी तक बदमाशों और बच्‍ची का कोई अता पता नहीं है।

नौचंदी थाना क्षेत्र के सोहराबगेट डिपो के सामने से देर रात ढाई बजे चार साल की बच्ची का अपहरण हो गया है। एक्टिवा सवार बदमाश जबरन बच्ची को छीन कर ले गए। देर रात तक चार थानों की पुलिस लगाकर बच्ची की तलाश में कांबिंग करती रही। हरदोई निवासी कयूम अपनी पत्नी निशा खातून के साथ रात में रोडवेज बस में सवार होकर मेरठ आये थे। दंपती के साथ दो बेटियां भी थीं। बस स्टैंड के सामने छोले भटूरे के ठेले के पीछे दंपती बच्चियों के साथ बिस्तर लगा कर लेट गया।

रात करीब ढाई बजे अचानक एक्टिवा पर सवार दो युवक आए और उनकी चार साल की बच्ची को जबरन उठाकर ले गए। थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि वायरलेस सेट पर सूचना के बाद चार थानों की पुलिस ने कांबिंग कर बच्ची की तलाश की। सीसीटीवी फुटेज देखकर तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी