बिजनौर में मुठभेड़: पुलिस ने दबोचे चार बदमाश, लूट की बना रहे थे योजना, महाराष्ट्र में भी दर्ज हैं मुकदमे

बिजनौर में मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश बिजनौर और प्रदेश के कई स्थानों सहित महाराष्ट्र में भी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। एक आरोपित नाजिम पर पूना के थाने में चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 12:44 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:44 AM (IST)
बिजनौर में मुठभेड़: पुलिस ने दबोचे चार बदमाश, लूट की बना रहे थे योजना, महाराष्ट्र में भी दर्ज हैं मुकदमे
बिजनौर में नहटौर-धामपुर मार्ग पर हुुुुई मुठभेड़

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में अंतरराज्यीय गिरोह के चार बदमाशों को दबोच लिया। बदमाश लूट की योजना बना रहे थे। उनके पास से चार तमंचे, एक कारतूस और दो चाकू बरामद हुए।  

नहटौर-धामपुर मार्ग पर हुुुुई मुठभेड़ 

गुरुवार को नहटौर कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी पूर्वी अनित कुमार ने बताया कि बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। एसआई संजीव कुमार टीम के साथ नहटौर-धामपुर मार्ग पर गश्त के दौरान चार बदमाशों  को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे भागने लगे। बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। टीम ने उनकी घेराबंदी करके मुठभेड़ में दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान गगन सिंह पुत्र स्वर्गीय प्रवीण निवासी ग्राम करीमपुर थाना नहटौर, सलीम पुत्र सुलेमान निवासी ग्राम सिजौली थाना नहटौर, नाजिम पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी गांव हरगांव चांदन थाना नगीना और आरिफ पुत्र इंतजार निवासी मोहल्ला नौधा नहटौर के तौर पर हुई। उनसे चार तमंचे, एक कारतूस, एक खोखा और दो चाकू बरामद किए गए। यह अंतरराज्यीय गिरोह है। चारों बदमाश जिला बिजनौर और उत्तर प्रदेश के कई स्थानों सहित महाराष्ट्र के पूना में भी वारदात अंजाम दे चुके हैं। आरोपित नाजिम पर पूना के थाने में चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। आरिफ पर नहटौर सहित अन्य स्थानों पर चोरी और एक दहेज सहित छह मुकदमें दर्ज हैं। आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी