पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई के मामले में चार पर एससी एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा

बुलंदशहर में ब्याज के रुपयों को लेकर पेड़ से बांधकर बेरहमी से युवक की पिटाई के मामले में पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है । वहीं पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 02:10 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 02:10 PM (IST)
पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई के मामले में चार पर एससी एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा
बेरहमी से युवक की पिटाई के मामले में पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में ब्याज के रुपयों को लेकर पेड़ से बांधकर बेरहमी से युवक की पिटाई के मामले में पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही हैं।

यह है मामला

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काजी वाला बाग निवासी वीरेंद्र ने बताया कि उसने पहासू मार्ग स्थित रिंकू से दस उधार लिए थे। जिनको ब्याज लगाकर रिंकू ने 50 हजार रुपये कर दिया। वहीं रुपये को देने का दबाव बनाने लगा। आरोप है कि मंगलवार को रिंकू ने वीरेंद्र को शिकारपुर मार्ग पर बुलाया। जहां से वह उसे बाइक पर बैठाकर गांव झमका स्थित आम के बाग में ले गया। वहां आरोपित ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर वीरेंद्र को पेड़ से बांध दिया और लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटा। किसी तरह छूटकर पीड़ित अपने घर पहुंचा और परिजनों को जानकारी दी। मामले में पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी एनके उपाध्याय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित रिंकू गिरी, सुमित निवासी मोहल्ला मुरारी नगर और सूरज निवासी विष्णु लॉज जीटी रोड, गौरव निवासी मंदिर मार्ग खुरजा के खिलाफ एससी एसटी एक्ट समेत मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी