Accident In Bijnore: बिजनौर में देररात खाई में गिरी कार, बरेली के चार लोगों की मौत

शुक्रवार की देररात बिजनौर में एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।
Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 07:08 AM (IST) Author: Prem Bhatt

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर जिले के नहटौर इलाके में शुक्रवार देर रात एक कार गहरी खाई में गिर गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार सवारों को बाहर निकाला। कार सवार पांच लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक बरेली के रहने वाले थे।  हादसा शुक्रवार रात एक बजे के आसपास का है।

पुलिस के मुताबिक नहटौर में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास आई-20 कार यूपी 53 बीसी 1774 अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। इस दौरान वहां से गुजरे किसी व्यक्ति ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तनवीर पुत्र जहांगीर, छोटू पुत्र नियामत, राजू पुत्र अया खां, इस्कार पुत्र अबरार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

सभी मृतक निवासी रवडी टोला पुराना शहर थाना बारदरी जिला बरेली के रहने वाले थे। इनका एक साथी हनीफ उर्फ बबलू पुत्र नबाब दुल्ला गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग बरेली से कलियर रूडकी के लिए जा रहे थे। पुलिस ने संभावना जताई है कि स्पीड अधिक होने और अचानक मोड़ आ जाने की वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.