बिजनौर में जमीनी विवाद के संघर्ष में चार लोग घायल, आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बिजनौर के गांव शादीपुर में हुए आपसी विवाद में चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। दोनों ओर से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:58 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:58 PM (IST)
बिजनौर में जमीनी विवाद के संघर्ष में चार लोग घायल, आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बिजनौर में जमीनी विवाद में संघर्ष में चार लोग घायल।

बिजनौर, जेएनएन। गांव शादीपुर में हुए आपसी विवाद में चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। दोनों ओर से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह है मामला

क्षेत्र के गांव शादीपुर में प्रेमराज व अंकित में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार की देर शाम फिर से विवाद हो गया था। इससे दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए तथा जमकर लाठी-डंडे चल गए। इस दौरान हुई मारपीट में एक पक्ष की ओर से प्रेमराज, शेखर तथा दूसरे पक्ष के आशाराम व अंकित घायल हो गए थे। स्वजनों ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली थी।

इस मामले में एक पक्ष की ओर से आशाराम व दूसरी ओर से प्रेमराज ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर एक पक्ष के प्रेमराज, शेखर, सत्येंद्र आदि व दूसरे पक्ष की ओर से अर्जुन, अंकित, उपेंद्र व विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी