Accident In Bulandshahr: बुलंदशहर में हादसे में दपंति समेत चार घायल, एक बाल-बाल बचा

Accident In Bulandshahrएनएच 91 स्थित चंदेरू के पास बाइक से बाइक टकराने के बाद दंपति समेत दो बच्चे घायल हो गए। जबकि दनकौर रोड पर कार को लगी ट्रक से टक्कर से चालक मामूली रूप से चोटिल हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:41 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:41 PM (IST)
Accident In Bulandshahr: बुलंदशहर में हादसे में दपंति समेत चार घायल, एक बाल-बाल बचा
बुलंदशहर में हादसे में दपंति समेत चार घायल।

बुलंदशहर, जेएनएन। एनएच 91 स्थित चंदेरू के पास बाइक से बाइक टकराने के बाद दंपति समेत दो बच्चे घायल हो गए। जबकि दनकौर रोड पर कार को लगी ट्रक से टक्कर से चालक मामूली रूप से चोटिल हो गया।

यह है मामला

गांव सरायदूल्हा निवासी सत्यप्रकाश यादव ने बताया कि उनकी ससुराल गढ़ थाना क्षेत्र के गांव में है। मंगलवार की शाम उनकी पत्नी पुष्पा देवी, पुत्री ज्योति व बेटा सौरभ बुलंदशहर के स्याना अड्ड़े से ऑटो में सवार हुए थे। ऑटो चालक ने उन्हें सिकंदराबाद छोड़ने की बात कही, लेकिन जेल चौकी के बाद पचौता जाने वाले मार्ग पर छोड़ दिया। फोन पर संपर्क होने के बाद वह बाइक लेकर पचौता मोड के पास अपने पत्नी व बच्चों को लेकर लौट रहा था, तभी मोड पर सामने से आ रही बाइक उनकी बाइक से टकरा गई। जिसमें सत्यप्रकाश, उनकी पत्नी, दो बच्चे घायल हो गए। जबकि दूसरी बाइक सवार दो युवकों को चोट लगी। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार को अस्पताल भिजवाया गया।

उधर, एटा जनपद के गांव घुमरी थाना जैथना निवासी भगवत पुत्र राधेश्याम ने बताया कि उसका बेटा गांव से दिल्ली कार से जा रहा था। सिकंदराबाद के ईदगाह रोड स्थित कोल्ड स्टोर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और उसका बेटा मामूली रूप से घायल हो गया। आरोपित चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। पीड़ित की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है। 

chat bot
आपका साथी