पुलिस पर हमले के आरोपित सिपाही समेत चार को भेजा जेल

रविवार को पुलिस पर हमला कर हत्यारोपित को छुड़ाकर भागने के मामले में पुलिस ने एक सिपाही समेत चार आरोपितों को जेल भेज दिया। आरोपित सिपाही हत्यारोपित का तहेरा भाई है जो दादरी (नोएडा) थाने में तैनात है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 04:30 AM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 04:30 AM (IST)
पुलिस पर हमले के आरोपित सिपाही समेत चार को भेजा जेल
पुलिस पर हमले के आरोपित सिपाही समेत चार को भेजा जेल

मेरठ जेएनएन। रविवार को पुलिस पर हमला कर हत्यारोपित को छुड़ाकर भागने के मामले में पुलिस ने एक सिपाही समेत चार आरोपितों को जेल भेज दिया। आरोपित सिपाही हत्यारोपित का तहेरा भाई है, जो दादरी (नोएडा) थाने में तैनात है। उधर, चर्चा है कि पुलिस के बढ़ते दबाव के बाद स्वजन ने हत्यारोपित को रविवार रात ही पुलिस को सौंप दिया। बता दें कि दो सप्ताह पूर्व फलावदा क्षेत्र में पिलौना गांव के पास सकौती निवासी कोचिग संचालक सोनू गुर्जर पुत्र ज्ञान सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पल्लवपुरम के धंजू गांव निवासी शिवम पुत्र मुनेश का नाम प्रकाश में आया था। रविवार को फलावदा थाने के एसओ शिव वीर सिंह भदौरिया और एसओजी प्रभारी वरुण शर्मा ने धंजू गांव में दबिश देकर शिवम को उसके घर से पकड़ लिया था। इसके विरोध में स्वजन ने लाठी-डंडों से हमला कर शिवम को छुड़ाकर भगा दिया था। फलावदा एसओ ने पल्लवपुरम थाने में 21 आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। सीओ दौराला संजीव कुमार दीक्षित ने बताया कि शिवम को छुड़ाकर भगाने के चार आरोपित नीटू पुत्र सूरज सिंह, सूरज सिंह, शिवम के पिता मुनेश और नरेश को गिरफ्तार कर सोमवार कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया। नीटू शिवम का तहेरा भाई है, जो पुलिस का सिपाही है और वर्तमान में नोएडा के दादरी थाने में तैनात है।

शिवम से पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस सूत्रों की मानें तो रविवार रात स्वजन ने शिवम को पुलिस को सौंप दिया। फलावदा थाना पुलिस और एसओजी उससे पूछताछ कर रही है। सूत्रों की माने तो अभी तक की जांच में अवैध संबंधों के विरोध में कोचिंग संचालक की हत्या की बात प्रकाश में आ रही है।

नीटू के खिलाफ नोएडा कप्तान को जाएगी रिपोर्ट

पुलिस पर हमले के आरोपित सिपाही नीटू के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की तैयारी शुरू हो गई है। इसकी रिपोर्ट पल्लवपुरम पुलिस नोएडा कप्तान को भेजेगी।

chat bot
आपका साथी