Encounter In Shamli: शामली में देररात मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, तीन सिपाही भी हुए घायल

शनिवार देर रात कैराना और शामली क्षेत्र में बदमाशों के साथ अलग-अलग स्थान पर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों स्थानों पर चार बदमाश पैरों में गोली लगने पर घायल हो गए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 09:30 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:23 AM (IST)
Encounter In Shamli: शामली में देररात मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, तीन सिपाही भी हुए घायल
Encounter In Shamli: शामली में देररात मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, तीन सिपाही भी हुए घायल

शामली, जेएनएन। Encounter In Shamli शनिवार देर रात कैराना और शामली क्षेत्र में बदमाशों के साथ अलग-अलग स्थान पर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों स्थानों पर चार बदमाश पैरों में गोली लगने पर घायल हो गए। वहीं दोनों स्‍थानों पर तीन सिपाही भी मुठभेड़ में घायल हुए है। बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस व लूट व चोरी की पांच बाइकें हुई हैं। इनमे एक बाइक कैराना इलाके में लूटी होमगार्ड की है।

देर रात थाना कैराना क्षेत्र के पावटी कला भट्टे के खण्डहर पर चार बदमाशों के एक साथ इकट्ठा होकर लूट की योजना बनाने की सूचना मिली थी। जैसे ही मौके पर पहुंचकर कैराना पुलिस चेक करने लगी तभी बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। तब पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए तथा दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले।

यह सूचना वायरलैस से प्रसारित की गई। इसके बाद अन्य थानों की पुलिस भी चेकिंग करने लगी। शामली क्षेत्र में औद्योगिक पुलिस चौकी के पास बाइक पर आ रहे दो बदमाशों को पुलिस ने रोकना चाहा तो वह नही रुके। पुलिस ने पीछा किया। पशु पैठ के पास बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई तब पुलिस ने भी फायरिंग की और इस दौरान दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। तब दोनों बदमाशों को पकड़ लिया गया। बताया गया कि कैराना में पकड़े गए बदमाश शिवम पुत्र विक्रम निवासी ग्राम दरगाहपुर थाना झिंझाना और सुशील पुत्र किरण पाल निवासी ग्राम काबडौत, शामली है। शामली पुलिस द्वारा गिरफ्तार बदमाश अमित उर्फ मोटा पुत्र देशपाल निवासी ग्राम दरगाहपुर थाना झिंझाना, अमन पुत्र छोटे निवासी ग्राम काबडौत, शामली है।

पुलिस ने बताया कि यह एक गिरोह है। इस गिरोह द्वारा पिछले दिनों कई क्षेत्रों में लूटपाट की घटना की थी। इन बदमाशों के पास कैराना में चार व शामली में एक बाइक बरामद हुई। सभी से तमंचे, कारतूस व मोबाइल फोन बरामद हुए है। कैराना में दो जुलाई को होमगार्ड पर हमला कर लूटी बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है। मुठभेड के दौरान कैराना में सिपाही प्रेम चौधरी, शहजाद व शामली में सिपाही गौरव घायल हुए है। पुलिस ने सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में उपचार दिलाया है। देर रात पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने शामली कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से घटना के बारे में जानकारी ली और बदमाशों से पूछताछ की। कैराना व शामली कोतवाली में मुठभेड का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी