बुलंदशहर में दो पक्ष भिड़े, हमले में दुकानदार घायल, पुलिस ने तीन आरोपितों को पकड़ा

बुलंदशहर में चंदक में नशे की हालत में हंगामा कर रहे भनेड़ा और चंदक क्षेत्र के कुछ लोग आपस में भिड़ गए। बीच बचाव कराने पहुंचे एक दुकानदार पर डंडे से हमला कर दिया गया। घायल को बिजनौर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 04:33 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:42 PM (IST)
बुलंदशहर में दो पक्ष भिड़े, हमले में दुकानदार घायल, पुलिस ने तीन आरोपितों को पकड़ा
बुलंदशहर में हंगामा कर रहे भनेड़ा और चंदक क्षेत्र के कुछ लोग आपस में भिड़ गए।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर जिले के चंदक में नशे की हालत में हंगामा कर रहे भनेड़ा और चंदक क्षेत्र के कुछ लोग आपस में भिड़ गए। बीच बचाव कराने पहुंचे एक दुकानदार पर डंडे से हमला कर दिया गया। घायल को बिजनौर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने आरोपित तीन युवकों को पकड़कर उनका चालान कर दिया गया है।

गुरुवार को एक कार में सवार किरतपुर थाना के क्षेत्र भनेड़ा निवासी तीन युवक नदीम पुत्र मोबीन, जीशान पुत्र इस्लामुद्दीन और सलीम खान पुत्र शमीम खान चंदक क्षेत्र में चौराहे पर घूम रहे थे। यहां उनकी नशे की हालत में कुछ स्थानीय लोगों से कहासुनी हो गई। मामला तूल पकड़ लेने पर उनके मारपीट शुरु गई। पास की स्थित दुकान से पहुंचे दुकानदार संजय राजपूत ने दोनों पक्षों में बीचबचाव कराते हुए उन्हें घर भेजने की कोशिश की।

तभी कार से डंडा लेकर आए एक युवक ने संजय राजपूत के सिर पर हमला कर दिया। गुस्साए लोगों ने हमलावरों को पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस हमलावरों को थाने ले गई। वहीं, डंडा लगने से घायल संजय राजपूत को प्राथमिक उपचार देने के बाद चिकित्सक ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। आइसीयू में उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने तीनों युवकों का चालान कर दिया और उनकी कार पुलिस ने कब्जे में ले ली है।

chat bot
आपका साथी