सीमेंट के बैग लदे ट्रक लूट के मामले में चार गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे से पहले पांच सौ मीटर की दूरी पर बीते शनिवार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:15 PM (IST)
सीमेंट के बैग लदे ट्रक लूट के मामले में चार गिरफ्तार
सीमेंट के बैग लदे ट्रक लूट के मामले में चार गिरफ्तार

मेरठ,जेएननए। ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे से पहले पांच सौ मीटर की दूरी पर बीते शनिवार को राजस्थान से ट्रक में सीमेंट के बैग लेकर आ रहे ट्रक को चार बदमाशों ने लूटा था। चालक को बदमाश सरूरपुर क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे स्थित जंगल में पेड़ से बांधकर बदमाश फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया है। वहीं, तीन आरोपितों को चोरी के सीमेंट के बैग खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

राजस्थान के अजमेर के थाना भिनाय के गांव जैतपुर निवासी पुखराज गुर्जर पुत्र रामकरण बीते शुक्रवार को राजस्थान के विम्बाहेड़ा से ट्रक में जेके सीमेंट के 860 बैग लेकर चला था। जब वह शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे से पहले पांच सौ मीटर की दूरी पर पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर पहुंचा। तभी चार हथियारबंद बदमाशों ने दस टायरा ट्रक को उसके सामने लगा दिया था और मारपीटकर बंधक बनाकर सरूरपुर के जंगल में मेरठ-करनाल हाईवे पर पेड़ से बांध दिया था।

सरूरपुर पुलिस ने एक बदमाश जाकिर पुत्र सहीदा निवासी इंदाना थाना बिछोय जिला नूंहु मेवात हरियाणा को गांव सोंदह के पास से पकड़ लिया। वहीं, चोरी का माल खरीदने के आरोप में वीर सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी पट्टी, समय सिंह उर्फ पप्पू पुत्र लखनलाल निवासी ग्राम रोहता पट्टी थाना होडल, अजीत पुत्र भरतराम निवासी थाना मुडकटी पलवल को सोमवार शाम गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बदमाश के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा तमंचा व सीमेंट के 860 बैग व ट्रक बरामद कर लिया है। पूछताछ में जाकिर ने साथियों के नाम खुरशीद निवासी नागल पलवल, शौकीन निवासी नुंहू मेवात व शाकिर बताया है। जाकिर ने बताया कि वह ट्रक और चालक को लेकर शामली होते हुए अंबाला जा रहे थे। लेकिन, बीच रास्ते में जंगल को देखकर चालक को पेड़ से बांध दिया था। जब वह अंबाला पहुंचे तो वहां पर अन्य साथी को छोड़कर शाकिर के साथ बस से परीक्षितगढ़ आ गए थे। इसके बाद वह ट्रक को लेकर होडल ले गए थे। साकिर ने बैग बेचने का बनाया था प्लान

साकिर ने शौकीन से बात कर बैग बेचने का प्लान बनाया था। इस पर वह अलीजान को लेकर होडल आ गया था। अलीजान ने सीमेंट के बैग बेचने की बात वीर सिंह से की थी। जब वह और अन्य लोग बैग के मोलभाव की बात कर रहे थे। तभी पुलिस ने पकड़ लिया। एसआइ नरेंद्र सिंह ने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी