Encounter In Shamli: शामली में मुठभेड़ में चार पशु तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहा बरामद

Encounter In Shamli शामली कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है। झाड़खेड़ी के जंगल में छापेमारी के दौरान हुई मुठभेड़। भारी मात्रा में मीट कटान के उपकरण व असलहा बरामद ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:30 PM (IST)
Encounter In Shamli: शामली में मुठभेड़ में चार पशु तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहा बरामद
शामली में मुठभेड़ में चार पशु तस्कर गिरफ्तार।

शामली, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में पशु मीट, कटान के उपकरण व अवैध असलहा बरामद किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी के आदेशानुसार चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गांव झाड़खेड़ी के जंगल में पशु कटान किया जा रहा है, जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मौके पर छापेमारी की। इस दौरान आरोपितो ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए चार पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, मुठभेड़ के दौरान कोई घायल नहीं हुआ। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि मौके से 85 किलोग्राम पशु मांस, तीन छूरे, एक कुल्हाड़ी, एक लकड़ी का गुटका, एक सरिया, त्रिपाल व बोरी सहित एक अवैध तमंचा मय एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद हुआ है।

गिरफ्तार किए गए आरोपितो के नाम उस्मान व सहजान निवासीगण मोहल्ला छड़ियान, नवेद व आबिद निवासीगण मोहल्ला अंसारियान कैराना शामिल हैं। इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपितो के विरूद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए उनका चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी