नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से दिखाई हैवानियत, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल

मुजफ्फरनगर में अपने रुपये लेने गई महिला को कोल्ड ड्र‍िंक में नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप पर पुलिस ने चार लोग पर मुकदमा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 10:27 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 10:27 PM (IST)
नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से दिखाई हैवानियत, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल
नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से दिखाई हैवानियत, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल

मुजफ्फरनगर,जेएनएन। अपने रुपये लेने गई महिला को कोल्ड ड्र‍िंक में नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप पर पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों के विरुद्ध् विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों में इंश्योरेंस कंपनी का एक एडवाइजर भी शामिल है।

एक महिला ने नई मंडी कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पीडि़ता ने बताया कि वह ब्यूटी पार्लर का काम करती है। एक महिला उसे अक्सर बुलाकर पार्टियों में महिलाओं को मेहंदी लगवाती थी। जिस पर उसके 10 हजार रुपये बकाया थे। आरोप है कि उक्त महिला ने उसे 10 हजार रुपये देने के बहाने से एक दिन एक स्थान पर बुलाया और धोखे से नशीली कोल्ड ड्र‍िंक पिला दी। आरोप है कि बेहोशी के दौरान उससे कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पुलिस से शिकायत न करने की चेतावनी दी गई तथा उस पर गलत धंधा करने का दबाव बनाया गया। पीडि़ता ने एसएसपी से आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी। जिसके उपरांत नई मंडी कोतवाली पुलिस ने अपने को एक इंश्योरेंस कंपनी में एडवाइजर बताने वाले अवध विहार निवासी सचिन गौतम सहित बाबूराम, सुरेन्द्र कुमार व नंदिनी नाम की महिला के विरुद्ध् विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नई मंडी योगेश शर्मा ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आरोपितों के विरुद्ध् मुकदा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

chat bot
आपका साथी