शिकारपुर में अपहरण हुई दो साल के बच्‍ची का शव गांव के ही तालाब से बरामद Bulandshahar News

घर के बाहर खेल रही दो साल की बच्‍ची की अचानक से गायब हो गई थी। रविवार को उसकी लाश मिलने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस इस मामले में गांव के ही लोगों से पुछताछ कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 07:20 PM (IST)
शिकारपुर में अपहरण हुई दो साल के बच्‍ची का शव गांव के ही तालाब से बरामद Bulandshahar News
शिकारपुर में अपहरण हुई दो साल के बच्‍ची का शव गांव के ही तालाब से बरामद Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। शिकारपुर में घर के बाहर खेल रही दो साल की बच्‍ची अचानक से गायब हो गई थी। रविवार को उसकी लाश मिलने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस इस मामले में गांव के ही लोगों से जानकारी जुटा रही है। बता देंं कि शुक्रवार को काव्‍या घर के बाहर खेलते ही गायब हो गई थी। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस स्‍टेशन में कराई थी। जिसके बाद से ही पुलिस इस घटना को सुलझाने में लगी थी। अब उसकी लाश बरामद हुई है।

गांव के कई लोग हिरासत में

शिकारपुर क्षेत्र के गांव हिरनोट निवासी अंकुर शर्मा की दो वर्षीय पुत्री काव्या का शव तीन दिन बाद गांव स्थित एक तालाब से बरामद हुआ। पुलिस गांव के ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को आशंका है कि गांव के ही कुछ लोगों द्वारा वारदात की की गई है।  उधर, परिवार के लोगों का कहना है कि हमारी किसी से भी कोई दुश्‍मनी नहीं है, जिसपर इस तरह की घटना का शक हो। इस कारण पुलिस की जांच की गुथ्‍थी और भी उलझती जा रही है। हालाकि पुलिस की पुछताछ जारी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना की गहनता से जांच की जा रही है। इस दौरान जिसपर भी शक हो रहा है उससे पुछताछ की जा रही है। जल्‍द ही इस घटना का राजफाश किया जाएगा।

क्‍या था मामला

शुक्रवार की दोपहर अंकुर शर्मा की दो साल की बेटी काव्या रोजाना की तरह घर के बाहर खेल रही थी। जब वह काफी देर तक घर के अंदर नहीं आई तो उसकी तलाश की गई। पड़ोसियों से पूछा गया। पूरे गांव में तलाशा गया, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। बाद में अंकुर शर्मा के भाई शिवम शर्मा ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था और तलाश भी जारी कर दी थी। इस दौरान मेरठ जोन के आइजी भी बच्‍ची के घर पहुंचे थे।  

पुलिस जल्‍द करेगी राजफाश 

बच्ची का शव मिल गया है। हत्या का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट होगा। गांव के ही चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बलि समेत तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा। - हरेंद्र कुमार, एसपी देहात

chat bot
आपका साथी