बागपत के थाने पहुंची सुनील राठी की फार्च्यूनर कार, आज होगी कुर्क Baghpat News

कुख्यात सुनील राठी की फार्च्यूनर कार अब दोघट थाने में पहुंच गई है। पुलिस मंगलवार को कार को कुर्क और सील की कार्रवाई करेगी। डीएम के आदेश पर सीओ बडौत आलोक सिंह ने सुनील राठी के तीन मकानों को कुर्क करते हुए सील कर दिया था।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 11:50 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 11:50 AM (IST)
बागपत के थाने पहुंची सुनील राठी की फार्च्यूनर कार, आज होगी कुर्क Baghpat News
बागपत के दाहा थाने में खड़ी कुख्यात सुनील राठी की फार्च्यूनर कार।

बागपत, जेएनएन। तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी की फार्च्यूनर कार आखिरकार दोघट थाने में पहुंच गई है। पुलिस मंगलवार को कार को कुर्क और सील की कार्रवाई करेगी। दो दिन पहले डीएम शकुंतला गौतम के आदेश पर सीओ बडौत आलोक सिंह ने टीकरी कस्बे में सुनील राठी के तीन मकानों को कुर्क करते हुए सील कर दिया था जबकि कार को पुलिस बरामद नहीं कर पाई थी, जिसके बाद पुलिस ने सुनील के स्वजनों पर कार बरामद कराने के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया था। एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने कहा कि सुनील राठी की पत्नी की कार को कुर्क करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

यहां पर मिली कार

इसके पहले बड़ौत की दोघट पुलिस ने सोमवार देर रात सुनील राठी की कार को मेरठ के पल्लवपुरम स्थित ए टू जेड कॉलोनी से बरामद कर लिया था। यहां सुनील राठी की पत्नी दीपाली रहती है। रविवार को डीएम शकुंतला गौतम के आदेश पर टीकरी कस्बे में कुख्यात सुनील राठी के तीन मकान कुर्क करने के बाद उन पर सील लगा दी थी। इस मौके पर सुनील के स्वजनों ने विरोध भी किया था, लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा दिया था। पुलिस ने यह भी कहा था कि सुनील की 1.20 करोड़ रुपए की संपत्ति को कुर्क करते हुए सील कर दिया है, जिसमें 27 लाख की फार्च्यूनर कार भी शामिल है। लेकिन पुलिस कार रविवार को बरामद नहीं कर पाई थी।

chat bot
आपका साथी