पूर्व केबिनेट मंत्री राजा भैया ने कहा, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक अपने दम पर लड़ेगी चुनाव

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया बुधवार को बुलंदशहर पहुंचे। उन्होंने जनसेवा संकल्प यात्रा के तीसरे चरण में बुलंदशहर आने का कारण लोगों विचार विमर्श करना बताया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:04 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:04 AM (IST)
पूर्व केबिनेट मंत्री राजा भैया ने कहा, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक अपने दम पर लड़ेगी चुनाव
जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया बुधवार को बुलंदशहर पहुंचे।

बुलंदशहर, जेएनएन। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया बुधवार को बुलंदशहर पहुंचे। उन्होंने जनसेवा संकल्प यात्रा के तीसरे चरण में बुलंदशहर आने का कारण लोगों विचार विमर्श करना बताया। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में जिस तरह उन्हें प्यार मिल रहा है, ऐसे में वह सातों विधानसभा सीटों पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेंगे।

गठजोड़ कौन से पार्टी से होगा इस सवाल पर उन्होंने समय के आधार पर तय होने की बात कही।जनसेवा संकल्प यात्रा के तीसरा चरण आगरा से शुरू हुआ। रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के नेतृत्व में इस यात्रा के दौरान वह कुछ देर खुर्जा रुके। जहां समर्थकों ने इनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद उनका काफिला खुर्जा रोड स्थित शिवा ईंट भट्ठा पर एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक बुलंदशहर की समस्त सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जनसेवा संकल्प यात्रा का मकसद लोगों से चुनाव मैदान में उतरने के लिए विचार-विमर्श करना और लोगों की राय जानना है। उन्होंने कहा कि वह किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं है और न ही उन्हें किसी से बैर है।

उन्होंने कहा कि आमजन अब नई सरकार और नए चेहरों को देखना चाहती है। इसके बाद उन्होंने वहलीनपुरा नहर स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष दीपक जादौन, शैलेंद्र राणा, कविंदर सिंह, धीरेंद्र सिंह सोलंकी, संजय सोलंकी, तरुण सिंह, डीके ठाकुर, कपिल ठाकुर आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी