पंचायत चुनाव को गांवों में निकाला फ्लैग मार्च

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को इंचौली में थाना पुलिस ने मतदान केंद्रों की जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:40 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:40 PM (IST)
पंचायत चुनाव को गांवों में निकाला फ्लैग मार्च
पंचायत चुनाव को गांवों में निकाला फ्लैग मार्च

मेरठ,जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को इंचौली में थाना पुलिस ने मतदान केंद्रों पर सुरक्षा की ²ष्टि से निरीक्षण किया। इस दौरान ड्रोन कैमरा उड़ाकर स्थिति का जायजा लिया।

गुरुवार को एसओ अंकित चौहान ने इंचौली में अतिसंवेदनशील स्थानों व गांव चिदौड़ी, जमालपुर व बिसौला में मतदान केंद्र के आसपास ड्रोन कैमरा उड़वाकर चेकिग की गई। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने का आह्वान किया।

हस्तिनापुर में गुरुवार को भारी पुलिस बल के साथ गांवों में फ्लैग मार्च निकाला गया। थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने चुनाव में गड़बड़ी पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

सरूरपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक कराने के लिए पुलिस ने गुरुवार को क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला।

थानाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह ने गुरुवार को पुलिस बल व पीएसी के साथ क्षेत्र के डाहर, जसड़ सुल्तान नगर, पांचली बुजुर्ग, पाथौली सहित आधा दर्जन गांवों में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान थानाध्यक्ष ने कई प्रत्याशियों से पुलिस का सहयोग करने की बात कही। साथ ही कई लोगों को चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने की अपील भी की।

नारंगपुर में बीडीसी प्रत्याशी की बीमारी से मौत : गांव नारंगपुर में गुरुवार सुबह बीडीसी प्रत्याशी की बीमारी के चलते मौत हो गयी।

गांव नारंगपुर निवासी जुल्फिकार पुत्र हाकम 45 वर्ष वार्ड 75 से बीडीसी का चुनाव लड़ रहे थे। जुल्फिकार पिछले तीन दिनों से बीमार थे। गुरुवार सुबह उनका निधन हो गया। मृतक की बहन गुलशन सैफी ने बताया कि उन्हें तीन दिन पहले बुखार हुआ और फिर डाक्टरों ने निमोनिया बताया। दोपहर गमगीन माहौल में शव गांव के कब्रिस्तान ले जाकर सुपुर्द-ए खाक कर दिया। इस दौरान लोगों का जमावड़ा रहा।

chat bot
आपका साथी