छात्रा को अगवा कर पांच युवकों ने की दरिदगी, वीडियो वायरल

छात्रा को अगवा कर पांच युवकों ने उसके साथ दरिदगी की। किसी को कुछ बताने पर ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 12:15 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 12:15 AM (IST)
छात्रा को अगवा कर पांच युवकों ने की दरिदगी, वीडियो वायरल
छात्रा को अगवा कर पांच युवकों ने की दरिदगी, वीडियो वायरल

मेरठ,जेएनएन। छात्रा को अगवा कर पांच युवकों ने उसके साथ दरिदगी की। किसी को कुछ बताने पर पिता की हत्या की धमकी दी। बाद में दरिदगी का वीडियो भी वायरल कर दिया। छात्रा के पिता ने पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

पीड़िता के पिता ने गुरुवार को बताया कि सवा माह पूर्व उसकी बेटी कालेज गई थी। दोपहर को घर जाने के लिए जैसे ही कालेज गेट पर पहुंची तो वहां पहले से ही खड़े पांच युवकों ने तमंचे के बल पर उसे अगवा कर लिया और पास ही खेत में ले जाकर उसके साथ दरिदगी की। आरोपितों ने अश्लील वीडियो भी बना ली। किसी को बताने पर पिता को गोली मारने की धमकी दी। भयभीत बेटी ने स्वजन को जानकारी नहीं दी। गत दिवस आरोपितों ने वीडियो वायरल कर दी। इसके बाद स्वजन ने बेटी से पूछा तो मामला खुला। सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि जांच में घटनास्थल स्पष्ट नहीं हुआ है। छात्रा से पूछताछ व जांच में यह जानकारी सामने आयी है कि कोरोना टीका लगवाने के दौरान अस्पताल में एक युवक के संपर्क में आयी थी। वह उसे कहां ले गया और घटना में कौन लोग शामिल रहे, इसकी जांच की जाएगी और उसी के आधार पर कार्रवाई होगी।

दंपती पर हमला, बेटी से अभद्रता: मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार अल सुबह चक्की चलाने के विरोध में दो पक्षों में मारपीट हो गयी। आरोप है दंपती के साथ मारपीट की और बेटी से अभद्रता करते हुए कपड़े फाड़े दिए। उक्त मामले में आरोपित दस के खिलाफ तहरीर दी गई है।

थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने बताया कि वह चक्की व स्पेलर चलाते हैं। गुरुवार सुबह करीब साढ़े छह बजे पति द्वारा चक्की चलाई लेकिन इस बीच कुछ लोग एकत्र होकर आए गए और हंगामा कर दिया। विरोध करते हुए 112 डायल पुलिस भी बुला ली और जबरदस्ती चक्की भी बंद करा दी। आरोप है पुलिस के जाते ही आरोपित फिर एकत्र हुए और घर पर हमलाकर उसे व उसके पति को डंडों से पीटकर घायल कर दिया। इस बीच वहां मौजूद बेटी के साथ भी आरोपितों ने अभद्रता करते हुए मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। सूचना पर फिर पुलिस पहुंची और घायल दंपती को सीएचसी में भर्ती कराया। उक्त मामले में पीड़ित महिला ने दस लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

इंस्पेक्टर धर्मेद्र सिंह राठौर ने कहा कि मामला दो पक्षों में मारपीट का है। लड़की के साथ अभद्रता व मारपीट के आरोपों की जांच चल रही है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी