मेरठ के गांव से भैंसा लूट कार में डाल ले गए पांच बदमाश

शोल्दा गांव में सोमवार देर रात पांच हथियारबंद बदमाशों ने भैंसा लूट की वारदात

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:44 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:44 PM (IST)
मेरठ के गांव से भैंसा लूट कार में डाल ले गए पांच बदमाश
मेरठ के गांव से भैंसा लूट कार में डाल ले गए पांच बदमाश

मेरठ, जेएनएन। शोल्दा गांव में सोमवार देर रात पांच हथियारबंद बदमाशों ने भैंसा लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश कार में भैंसे को लादकर फरार हो गए। पीड़ित थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में तहरीर दी है।

किठौर के गांव शोल्दा निवासी कालू सिंह पुत्र दीवान सिंह ने बताया कि वह घेर में सोया था। रात लगभग ढाई बजे पांच बदमाश हथियारों से लैस होकर घेर में पहुंचे। बताया कि इसी दौरान कालू की आंख खुल गई। उसने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए भैंसे को कार में लादकर ले गए। कालू ने बताया कि वैगनार कार में पीछे की सीट नहीं थी। बदमाशों ने कार में डिक्ककी ओर से भैंसे को घुसाया। सुबह दर्जनों लोग थाने पहुंचे। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस वारदात को चोरी की बता कर लूट में दर्ज करने से इन्कार कर दिया।

उधर, इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा का कहना है कार में पांच बदमाशों द्वारा भैंसा लूटना गले नहीं उतर रहा है। सुबह घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मामला चोरी में बताया गया था। जांच की जाएगी।

पड़ोसियों ने दंपती सहित बेटे को पीटा: थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में सोमवार देर रात रंजिश के चलते पड़ोसियों ने दंपती व उनके बेटे को पीट दिया। पीड़ित ने तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कुसुमलता पत्नी राजकुमार ने बताया कि सोमवार देर रात घर के आगे शोर-शराबा हुआ। इस पर उनका बेटा राजन बाहर देखने चला गया। तभी शराब के नशे में धुत पड़ोस के युवकों ने उसे थप्पड़ मार दिया। वहीं, कुछ देर बाद कुसुमलता भी बाहर आ गई। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। राजकुमार ने विरोध जताया तो आरोपितों उसे भी पीटा। पीड़ित का आरोप है कि पड़ोसियों को छत के ऊपर से उनका घर दिखाई देता है। कुछ माह पहले परिवार का सदस्य स्नान रहा था। आरोपित पड़ोसी गलत नियत से देख रहा था। जब विरोध किया तो हंगामा के बाद मामला थाने पहुंच गया था। तभी से पड़ोसी रंजिश रखते हैं। यह आरोपितों ने पांचवीं बार परेशान किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी