मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में पांच बदमाश घायल

रविवार रात पुलिस की रिठाली चौराहे के निकट स्थित आम के बाग में छह बदमाशों से मुठभेड़ हो गई जिसमें पांच बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए जबकि एक बदमाश को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:00 PM (IST)
मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में पांच बदमाश घायल
मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में पांच बदमाश घायल

मेरठ, जेएनएन। रविवार रात पुलिस की रिठाली चौराहे के निकट स्थित आम के बाग में छह बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें पांच बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जबकि एक बदमाश को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया।

प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि मेरठ-करनाल हाईवे स्थित रिठाली गांव के आम के बाग में कुछ बदमाश गोवध की वारदात को अंजाम देने आ रहे हैं। रात डेढ़ बजे एक कार में सवार होकर आए छह बदमाश बाग में पहले से बंधे दो गोवंश के पास जाने लगे। तभी पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पांच बदमाश सलमान पुत्र महबूब, इमरान पुत्र यूनुस, सलीम पुत्र इरशाद, आमिर पुत्र फकरूदीन निवासी आयशा मस्जिद ऊंचा सद्दीकनगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ व गोपाल पुत्र मटरू निवासी हासिमपुर थाना रामराज जिला मुजफ्फरनगर घायल हो गए। वहीं मौके से भागे एक बदमाश फुरकान पुत्र शकील निवासी आयशा मस्जिद सद्दीकनगर थाना लिसाड़ी गेट को पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को फुरकान को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। पुलिस को बदमाशों से पांच तमंचे, एक कार, गोवध के उपकरण, रस्सी और प्लास्टिक के थैले मिले हैं।

इनका कहना है..

रविवार देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई थी। जिसमें पांच घायल हो गए और एक को गिरफ्तार कर लिया। इन्ही बदमाशों ने 24 फरवरी को रिठाली में जेपी शर्मा के आम के बाग में गोवध की घटना को अंजाम दिया था। -आरपी शाही, सीओ, सरधना। गन्ने से लदा पलटा ट्रक, लगा जाम: मेरठ-करनाल हाईवे पर सोमवार दोपहर गन्ने से लदा ट्रक भूनी की तरफ से ईकड़ी चौराहे की तरफ आ रहा था। इस दौरान चालक का स्टेयरिग से नियंत्रण हट गया और ट्रक पलट गया। इसके चलते चौराहे पर जाम लग गया। जाम की सूचना पर घंटों बाद पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर जाम खुलवाया। बता दे कि मेरठ-करनाल हाईवे पर पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा है। इस वजह से भूनी और नानू गांव के बीच में यातायात वनवे कर रखा है। इस दौरान कुछ वाहन चालकों ने वाहनों को गांव के संपर्क मार्ग से हाईवे पर निकाला और अपने गंतव्य को पहुंचे। वहीं, सरधना के बिनौली रोड पर सोमवार दोपहर करीब बारह बजे जाम लग गया। इस दौरान लोग घंटों जाम में फंसे रहे। उधर, नानू मार्ग के मढियाई पैंठ चलते भी जाम लग गया। हालांकि, इस बीच कुछ लोगों की पहले वाहन निकालने की होड़ में मामूली कहासुनी भी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से जाम खुलवाया।

chat bot
आपका साथी