Accident In Saharanpur: सहारनपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से दंपति समेत पांच घायल

Accident In Saharanpur बाइक सवार दंपति को अज्ञात वाहन की साइड लगने से एक युवक एक महिला व तीन बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:42 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:42 PM (IST)
Accident In Saharanpur: सहारनपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से दंपति समेत पांच घायल
अज्ञात वाहन की टक्कर से दंपति समेत पांच घायल।

सहारनपुर, जेएनएन। बाइक सवार दंपति को अज्ञात वाहन की साइड लगने से एक युवक एक महिला व तीन बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने सभी घायलों का इलाज शुरू कर दिया है। इनमें से एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

यह है मामला

शनिवार की देर शाम रामपुर मनिहारान कोतवाली क्षेत्र की इस्लाम नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव शेरपुर के निकट एक बाइक पर सवार दंपति अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों के साथ रामपुर मनिहारान आ रहे थे । तभी एक तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनको साइड मार दी । जिसमें बाइक सवार सभी घायल हो गए। मौके पर एकत्रित ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी । जिस पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने उन्हे रामपुर मनिहारान के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले आते। जहां बाइक चालक की हालत गंभीर रूप चिंता जनक बनीं हुई है।

चिकित्सकों ने सभी घायलों का इलाज जारी कर दिया है।सूचना मिलते ही मौके पर घायलों के परिजन भी पहुंच गए। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस इस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी