बुलंदशहर में दो स्थानों पर सड़क हादसों में पांच घायल, कार और बस की हुई टक्‍कर

accidents in Bulandshahr दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया । जहां से घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:55 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:55 PM (IST)
बुलंदशहर में दो स्थानों पर सड़क हादसों में पांच घायल, कार और बस की हुई टक्‍कर
अलीगढ़-गजियाबाद हाईवे पर बगराई तिराहे और जेवर मार्ग पर हुए हादसे।

बुलंदशहर, जेएनएन। दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गाजियाबाद के राजनगर निवासी सत्यप्रकाश गुरुवार सुबह को अलीगढ़ की तरफ कार से जा रहे थे। जब वह खुर्जा क्षेत्र में अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर बगराई तिराहे के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान कार की बस से टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल का उपचार कराया।

अभी मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। उधर दूसरी तरफ जेवर मार्ग पर गांव टेना के निकट दो बाइक आपस में टकरा गईं। हादसे में एक बाइक सवार चुनमुन, वीरपाल और दूसरी बाइक सवार नीरज, संगीता घायल हो गईं। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए।

उन्होंने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने संगीता को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस अभी मामले में तहरीर मिलने से इंकार कर रही है। 

chat bot
आपका साथी