सहारनपुर में ठेके से चोरी हुई शराब की सैकड़ों बोतलों समेत पांच गिरफ्तार, जेल भेजा

एक सप्ताह पूर्व सहारनपुर के नूरपुर स्थित शराब के ठेके में सेंधमारी कर की गई थी चोरी। पुलिस टीम ने चोरी करने वाले पांच आरोपितों को धर दबोचा। साथ ही उनके पास से बड़ी संख्या में चोरी हुई शराब की कैन व बोतलें बरामद की।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:37 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:37 AM (IST)
सहारनपुर में ठेके से चोरी हुई शराब की सैकड़ों बोतलों समेत पांच गिरफ्तार, जेल भेजा
सहारनपुर में ठेके से चोरी हुई शराब की सैकड़ों बोतल।

सहारनपुर, जेएनएन। एक सप्ताह पूर्व नूरपुर रोड स्थित शराब के ठेके पर हुई चोरी के मामले में पुलिस को शनिवार को सफलता मिली। पुलिस टीम ने चोरी करने वाले पांच आरोपितों को धर दबोचा। साथ ही उनके पास से बड़ी संख्या में चोरी हुई शराब की कैन व बोतलें बरामद की।

यह है मामला

गत पांच जून को रात्रि में नूरपुर रोड स्थित शराब के ठेके पर चोरों ने धावा बोल दिया था। चोरों ने ठेके से अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्रांड की बड़ी संख्या में बोतलों व बीयर की केन समेत देशी शराब की सैकड़ों बोतलें चोरी कर ली थी। ठेका स्वामी द्वारा कोतवाली में चोरी के संबंध में तहरीर दी गई थी। चोरी के राजफाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी। प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने चोरी का राजफाश करते हुए बताया कि गठित की गई टीम ने ठेके पर चोरी करने वाले सैनपुर निवासी विशाल, अजय, सौरभ, सोल्जर और मोनू को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी की गई बड़ी संख्या में शराब की बोतलें व कैन बरामद की है। आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी