राजस्थान से मुजफ्फरनगर आकर करने लगे बिजली टावर से एंगल चोरी, पांच गिरफ्तार, हथियार बरामद

मुजफ्फरनगर के गांव टिटौड़ा के जंगल में निर्माणाधीन विद्युत टावर की एंगल चोरी हो गई थी। टावर निर्माण की देखरेख कर रहे मोदीपुरम मेरठ निवासी जितेंद्र रावत ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने गुरुवार को टबीटा-टिटौड़ा मार्ग से पांच आरोपितों को दबोच लिया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:44 PM (IST)
राजस्थान से मुजफ्फरनगर आकर करने लगे बिजली टावर से एंगल चोरी, पांच गिरफ्तार, हथियार बरामद
खतौली में विद्युत टावर से एंगल चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपित

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। खतौली क्षेत्र में विद्युत टावर से एंगल चोरी करने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे चोरी की एंगल, चोरी में प्रयुक्त ट्रैक्टर, दो तमंचे व कारतूस बरामद हुए।

यह है मामला

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि 26 अक्टूबर की रात गांव टिटौड़ा के जंगल में निर्माणाधीन विद्युत टावर की एंगल चोरी हो गई थी। टावर निर्माण की देखरेख कर रहे मोदीपुरम, मेरठ निवासी जितेंद्र रावत ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दारोगा प्रशांत कुमार गिरि ने गुरुवार को टीम के साथ चीतल कट टबीटा-टिटौड़ा मार्ग से पांच लोगों को दबोच लिया। उन्होंने अपने नाम रामप्रताप पुत्र हेमराज, विनोद पुत्र ओमप्रकाश, कालूराम पुत्र दन्नाराम पांडुसर थाना नोहर जिला हनुमानगढ़ राजस्थान व इस्लाम पुत्र सबीर खान, पवन पुत्र भीमाराव निवासी मेहरी थाना भालेरी जिला चुरू राजस्थान बताया। चोरों का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा हैं। आरोपित एंगल को बेचने की फिराक में थे।

शमशान घाट में शव दफनाने के मामले में शपथ पत्र सौैंपा

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी के फलौदा में बुधवार को शमशान घाट में शव दफनाने को लेकर हंगामा हो गया था। दफनाने वालों से ग्रामीणों ने एतराज जताया था। पुलिस ने मौके पर जाकर मामले को शांत किया था। मृतक पक्ष ने मामले में भविष्य में शमशान घाट में शव नहीं दफनाने की बात लिखकर देने की बात कही थी। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने आरोपित पक्ष के लोगों के नाम नोट कर शपथ पत्र बनवाने को कहा था। जिससे भविष्य में ऐसा न हो। भाजपा के मंडल महामंत्री मुकेश त्यागी ने बताया कि जो नाम दिए गए थे उन सभी के शपथ पत्र बनवाकर ग्राम प्रधान संतलाल को दे दिए गए है। आगे की कार्रवाई पुलिस को करनी है। बता दें कि गांव के बाहरी छोर पर रहने वाले खानाबदोश बिरादरी के रमेश का निधन हो जाने पर स्वजन ने मंगलवार देर रात उसका शव गांव के शमशान घाट में दफना दिया था।

चालक से मारपीट

मुजफ्फरनगर। फलौदा गांव में गुरूवार दोपहर डग्गामार जीप का चालक कस्बे में जाने वाली सवारियों को बैठा रहा था। तभी पीछे से युवक खाली ई-रिक्शा लेकर आ गया। सवारी जीप से उतरी और रिक्शा में बैठ गई। जीप चालक रिक्शा वाले पर सवारी उतारने का आरोप लगाकर उससे लडऩे लगा। दोनों में गाली गलौज और धक्का मुक्की होने लगी। मौके पर खड़े ग्रामीणों ने दोनों को शांत कराया।

दो चोर पकड़े

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में लकड़ी चोरी करने वाले दो चोरों का पुलिस ने गुरुवार को चालान किया। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि कस्बा निवासी जावेद के सोनी धर्म काटे से काफी समय से लकड़ी चोरी हो रही थी। शिकायत पर पुलिस ने भोजाहेडी निवासी हारून तथा जुमैदीन को पकड़ लिया। बताया कि दोनों के पास से 16 नग पापुलर लकड़ी के बरामद हुए। गुरुवार को पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी